Eid के मौके पर Sofia Ansari ने दिखाई बेशर्मी, कैमरे के सामने बदले कपड़े!

Sofia Ansari: सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) उस बला का नाम है जिन्हें देखने के लिए लोग पलके बिछा कर उनका इंतजार करते हैं. हसीना के हुस्न का परचम सोशल मीडिया पर सबसे ऊपर है. सोफिया ने पॉपुलैरिटी के मामले में  सोशल मीडिया क्ववीन उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया है. सोफिया अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं. हसीना ने इस बार ईद के मौके पर ऐसा वीडियो शेयर किया कि इंटरनेट की दुनिया में तबाही मच गया है. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो चर्चा का विषय बन गया है. MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

Eid के मौके पर Sofia Ansari ने दिखाई बेशर्मी, कैमरे के सामने बदले कपड़े!
Photo credit by google

ईक के मौके पर गिराई हुस्न की बिजली

दरअसल, इस वीडियो में सोफिया ईद जैसे पावन त्यौहार के लिए तैयार होती दिखाई दें रही हैं लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि हसीना कैमरे के सामने बिना कपड़ों के ब्रा में नजर आ रही हैं और एक- एक कर के वो ईद के लिए कपड़े पहनते दिखाई दे रहीं हैं. हसीना वीडियो में हरे रंग के सुट में नजर आई है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. चेहरे पर उन्होंने लाइट मेकअप किया है जिसमें वो कमाल की लग रही है. सोफिया का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ईद तुम्हारे लिए नहीं है.” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ऐसे कौन ईद मुबारक देता है.”

https://www.instagram.com/reel/CuEVMFnNcTa/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

सोफिया  बन चुकी हैं सोशल मीडिया क्वीन

बता दें सोफिया अंसारी, उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ते हुए सोशल मीडिया कfिक्वीन बन गई हैं. उनके इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके 9.3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है. लोग सोफिया अंसारी की  तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए  सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here