Friday, May 24, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजहीरोपंती 2' के मेकर्स को झटका! Leak हुई टाइगर श्रॉफ- तारा सुतारिया...

हीरोपंती 2′ के मेकर्स को झटका! Leak हुई टाइगर श्रॉफ- तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म

अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) रिलीज हो गई है। एक ओर जहां फिल्म को क्रिटिक्स से कुछ खास रेटिंग नहीं मिली तो वहीं दर्शकों से फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला है। वहीं ऐसे भी कयास हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास बड़ा कलेक्शन नहीं कर पाएगी। वैसे फिल्म मेकर्स की मुसीबत और भी ज्यादा बढ़ सकती है क्योंकि फिल्म ऑनलाइन लीक (Heropanti 2 leaked online) हो गई है। 

ऑनलाइन लीक हुई हीरोपंती 2
रिलीज के पहले ही दिन टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 ऑनलाइन लीक हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाइरेटिड साइट्स पर फिल्म अलग अलग क्वालिटीज में मौजूद हैं और डाउनलोड की जा रही हैं। ऐसे में फिल्म के कलेक्शन पर इसका बुरा असर पड़ सकता है। वैसे ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 से है और ऊपर से फिल्म का लीक होना, मेकर्स की परेशानी और बढ़ा सकती है।

जर्सी भी हुई थी पाइरेसी का शिकार
बता दें कि इससे पहले हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म जर्सी (Jersey) भी रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक हो गई थी। जिससे फिल्म के कलेक्शन पर बुरा असर पड़ा था। वहीं बता दें कि जर्सी को क्रिटिक्स से तो अच्छे रिव्यूज मिले, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

कई लेटेस्ट फिल्में हो चुकी हैं लीक
याद दिला दें कि ऐसा नहीं है कि हाल फिलहाल में हीरोपंती 2 और जर्सी ही अकेली ऐसी फिल्में हैं, जो ऑनलाइन लीक हुई है। इससे पहले यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2, राम चरण- जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर, विजय थलापति की फिल्म बीस्ट और अनुपम खेर- मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म द कश्मीर फाइल्स लीक हो चुकी हैं। केजीएफ 2 के निर्देशक प्रशांत नील ने फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था जिस में उन्होंने पाइरेसी के खिलाफ लड़ने की बात कही थी।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments