Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeवायरल न्यूजजुगाड़ देखकर हैरान रह जाएंगे आप, शख्स ने बनाई अद्भुत मोटरसाइकिल, देखें...

जुगाड़ देखकर हैरान रह जाएंगे आप, शख्स ने बनाई अद्भुत मोटरसाइकिल, देखें वायरल वीडियो

जुगाड़ को देख कर हो जाएंगे हैरान शख्स ने बनाई गजब की मोटरसाइकल, देखे वायरल वीडियो इंटरनेट पर देसी जुगाड़ का एक बड़ा ही बेहतरीन वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी नींद ही उड़ जाएगी, इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद शख्स का जुगाड़ नजर आ गया है. उन्होंने एक ऐसी बाइक बनाई है जिसे देखकर हर कोई कंफ्यूज हो रहा है।

सतना टाइम्स डॉट इन

ऐसे चलती है जुगाड़ गाड़ी

आपका दिमाग ही काम करना बंद हो जाएगा और आपको समझ ही नहीं आएगा कि आपके सामने हो क्या रहा है। दरअसल, शख्स ने देसी जुगाड़ लगाकर बना डाली ऐसी बाइक, जो गजब का दिख रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शख्स जुगाड़ पद्धति से बनी अपनी कार लेकर पेट्रोल पंप पर जाता है और पेट्रोल भरवाता है. हालांकि उनकी कार को देखने के बाद कुछ और ही लग रहा है. शख्स की जुगाड़ गाड़ी में तेल की टंकी की जगह दूध निकालने की मशीन लगाई गई है. मतलब ये बताना भी मुश्किल हो रहा है।

शख्स पंजाब का रहने वाला है

हम आपको बता दे की सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स का देसी जुगाड़ देखा जा सकता है. इस वायरल वीडियो में जो लड़का दिख रहा है. बताया जा रहा है कि ये लड़का पंजाब का रहने वाला है. इनका नाम एकमजीत सिंह ढिल्लों है. उन्हें बड़े मजे से कार चलाते हुए देखा जा सकता है।

यहां देखे वीडियो

https://www.instagram.com/reel/ClGcIKXuBP8/?igsh=MWZwc2x2aDhkd29veg==

यह बताना मुश्किल है कि यह कार है या कबाड़

हम आपको बता दे की इस तरह का वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है, बहुत से लोग ऐसे अतरंगी काम कर रहे है इस वायरल वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि हम भारतीय भी पूरे जुगाड़ वाले लोग हैं, कोई भी काम अजीबो-गरीब कर लेते हैं. एक यूजर ने लिखा है कि भाई आपने तो कार बना ली. या कबाड़, कुछ समझना मुश्किल है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments