Thursday, May 23, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलTata को साफ करने आ गई Mahindra की ये धांसू 7 सीटर...

Tata को साफ करने आ गई Mahindra की ये धांसू 7 सीटर SUV, किलर लुक के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स, देखें कीमत

Mahindra Motors ऑटोमोबाइल सेक्टर में अपनी मजबूत और पावरफुल गाड़ियों के लिए जानी जाती है। ये भी कहा जा सकता है कि Mahindra Motors भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में एक लीडिंग ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर है। ऐसे में इस कंपनी की लगभग सभी गाड़ियों को लोग काफी प्यार करते हैं। इसी में से एक SUV है, Mahindra Bolero, जो भारतीय मार्केट में काफी लोकप्रिय है।

ऐसे में लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए Mahindra Motors ने अपनी इस लोकप्रिय SUV को 7 सीटर सेगमेंट में पेश किया है, जो लुक ही नहीं इंजन पावर और माइलेज के मामले में भी काफी दमदार है। तो आइए जानते हैं इस धाकड़ SUV के बेहतरीन फीचर्स के बारे में –

Mahindra Bolero का धाकड़ लुक

लुक की बात करें तो Mahindra Bolero में आपको काफी तगड़ा लुक देखने को मिल जाता है। लुक के मामले में इस कार के फ्रंट में नई ग्रिल के साथ नया बोनट भी देखने को मिल जाता है। वहीं इसके साथ आपको इस कार में LOGO के साथ बंपर और नए एलईडी हेडलैंप और फॉग लैंप भी दिया गया है।

Mahindra Bolero के दमदार फीचर्स

Mahindra Bolero में फीचर्स के तौर पर आपको सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,के साथ यूएसबी कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ-सक्षम म्यूजिक सिस्टम, कीलेस एंट्री, औक्स और रिमोट फ्यूल लिड ओपनर,मैनुअल एसी और पावर स्टीयरिंग जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Mahindra Bolero का पावरफुल इंजन

इंजन की बात करें तो Mahindra Bolero में 1493 CC का टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है जो 74.96 BHP की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं इस इंजन के साथ आपको मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्प भी देखने को मिल जाता है।

Mahindra Bolero का धांसू माइलेज

Mahindra Bolero की कीमत

Mahindra Bolero को कंपनी द्वारा 3 वैरियंट में पेश किया जा सकता है। इसमें इसके बेस वैरियंट की कीमत लगभग 9.78 लाख रुपये, जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत 10.79 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक पहुंच सकती है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments