Friday, May 24, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजReels बनाने पर मिले ताने तो भन्नाया 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' का...

Reels बनाने पर मिले ताने तो भन्नाया ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ का दिमाग

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ तो आपको याद ही होगी। सलमान खान-करीना कपूर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म में मुन्नी का किरदार चाइल्ड एक्टर हर्षाली मल्होत्रा ने निभाया था। इस किरदार को निभाकर घर-घर में फेमस होने वाली हर्षाली मल्होत्रा अब सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हर्षाली एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी माहिर हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन,ये बात और है कि कई बार अपने डांस वीडियो को लेकर वह ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। कई बार यूजर उन्हें डांस छोड़कर पढ़ने-लिखने की सलाह देते हैं। अब हर्षाली ने अपना 10वीं का रिजल्ट शेयर करते हुए ट्रोल्स को जबरदस्त जवाब दिया है।

When 'Bajrangi Bhaijaan's 'Munni' got taunted for making reels, it blew her mind

हर्षाली ने शेयर किया 10वीं का रिजल्ट

दरअसल, हर्षाली ने इसी साल 10वीं का एग्जाम दिया था, जिसका रिजल्ट जारी हो गया है। हर्षाली ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपना रिजल्ट शेयर किया है और बोर्ड रिजल्ट में मिले अपने मार्क्स के बारे में बताया है। इसी के साथ हर्षाली ने ट्रोल्स को भी करारा जवाब दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने फैंस के साथ अपना रिजल्ट साझा किया और हेटर्स की भी बोलती बंद कर दी।

शेयर किए हेटर्स के कमेंट

सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो में हर्षाली ने कुछ हेटर्स के कमेंट शेयर किए हैं। अपने पोस्ट में उन्होंने बताया है कि कैसे ट्रोल्स उनके डांस को लेकर उन्हें निशाने पर लेते हैं और पढ़ाई ना करने के लिए ट्रोल करते हैं। कई कमेंट्स को स्वाइप करने के बाद आखिरी में हर्षाली फैंस को बताती हैं कि उन्होंने सीबीएसई 10वीं बोर्ड एग्जाम में 83 प्रतिशत मार्क्स प्राप्त किए हैं।

हर्षाली ने 10वीं में 83 पर्सेंट स्कोर किया है

वीडियो शेयर करते हुए हर्षाली ने कैप्शन में लिखा- ‘अपनी मुद्राओं में सुधार करने से लेकर अपनी एजुकेशन में बेहतर हासिल करने तक, मैं अपनी कथक क्लासेस, शूट्स और स्टडीज के बीच सही संतुलन बनाने में कामयाब रही। और रिजल्ट? 83 पर्सेंट स्कोर। । कौन कहता है आप रील और रियल दोनों दुनिया में पैर नहीं जमा सकते। उन सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और अपना अटूट समर्थन जारी रखा।’

 

 

फैंस ने दी बधाई

हर्षाली की इस अचीवमेंट से उनके फैंस काफी खुश हैं। कई यूजर्स ने हर्षाली के वीडियो पर कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन साझा किया है। एक यूजर ने हर्षाली को बधाई देते हुए लिखा- ‘मैं तो हमेशा ही बोलता था, ये लड़की विनर है।’ एक और यूजर ने लिखा- ‘जो लोग खुद सिर्फ रील्स देखते रहते हैं वो आके ज्ञान देते हैं। मुबारक हो।’ एक यूजर लिखता है- ‘ये लड़की सच में कमाल है।

 

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments