Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeग्वालियरदुखद खबर : ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां का निधन

दुखद खबर : ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां का निधन

Jyotiraditya Scindia’s mother passes away: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां का निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक दिल्ली AIIMS में राजा माता माधवी राजे सिंधिया (Madhavi Raje Scindia passes away) का निधन हो गया. नई दिल्ली AIIMS अस्पताल में अंतिम सांस ली. सम्भवतः कल ग्वालियर में अंतिम संस्कार होगा.

ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां का निधन,

बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह 9.28 बजे माधवी राजे सिंधिया (Madhavi Raje Scindia passes away) का निधन हुआ. पिछले कुछ महीने से उनका इलाज चल रहा था. वह निमोनिया के साथ-साथ सेप्सिस से भी पीड़ित थीं और पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थीं. उनकी उम्र 70 साल थी.

पिछले दिनों तीसरे चरण के मतदान (गुना लोकसभा) से ठीक पहले ज्यादा तबीयत बिगड़ने की वजह से सिंधिया परिवार की राजमाता को दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया था. दिल्ली एम्स में निधन के बाद माधवी राजे के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए मध्य प्रदेश के ग्वालियर लाया जाएगा.

सिंधिया परिवार की छत्री पर अंतिम संस्कार से जुड़ी तैयारियां शुरु हो गई है. अंतिम संस्कार के लिए चबूतरा तैयार कर लिया गया है. जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. सिंधिया परिवार के सभी सदस्यों का अंतिम संस्कार कटोरा ताल स्थित छत्री में ही किया जाता है.

बता दें कि राजमाता विजयाराजे सिंधिया की बहू और माधवराज सिंधिया की पत्नी माधवी राजे सिंधिया का नेपाल के राजघराने से संबंध था.

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments