Saturday, July 27, 2024
Homeबॉलीवुड न्यूजKota Factory :वापस आ रही है कोटा फैक्ट्री और कोटा फैक्ट्री के...

Kota Factory :वापस आ रही है कोटा फैक्ट्री और कोटा फैक्ट्री के जीतू भैया

Kota Factory :द वायरल फीवर(tvf) जिसने हर एग्जाम के ऊपर कोई ना कोई सीरीज बनाई है और कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहे बच्चों के संघर्ष को दिखाया है

Kota Factory :द वायरल फीवर(tvf) जिसने हर एग्जाम के ऊपर कोई ना कोई सीरीज बनाई है और कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहे बच्चों के संघर्ष को दिखाया है की कैसे बच्चे सारी चिताओं को सारे प्रेशर को झेल कर तैयारी करते हैं, इसके बाद भी अंत में कोई सफल होता है तो कोई असफल हो जाता है।

वापस आ रही है कोटा फैक्ट्री और कोटा फैक्ट्री के जीतू भैया
PHOTO CREDIT BY SOCIAL MEDIA

टीवीएफ की ऐसी ही सीरीज कोटा फैक्ट्री जिसमें jee एक्जाम की तैयारी कर रहे बच्चों की कहानी दिखाई गई है, दर्शकों के मन को खूब भाई थी, सीरीज के पहले सीजन को बेस्ट वेब सीरीज ऑफ द ईयर का अवार्ड भी मिल चुका है, सीरीज के दो सीजन पहले आ चुके थे, अब कोटा फैक्ट्री अपने तीन तीसरे सीजन के साथ वापस आ रही है, बता दे सीरीज में जीतू भैया जो की फिजिक्स के शिक्षक के किरदार में थे दर्शकों को बहुत पसंद आए थे।



सीरीज देखने के बाद बच्चों की मांग थी कि हमें जीतू भैया जैसा शिक्षक चाहिए, सीरीज को उन बच्चों ने भी देखा जो बच्चे कभी फिल्में नहीं देखते वेब सीरीज नहीं देखते, सिर्फ इसलिए क्योंकि सीरीज में कहीं ना कहीं उनकी ही कहानी दिखाई गई है।



अब सीरीज के तीसरे सीजन का ट्रेलर आ गया है, कोटा फैक्ट्री सीजन 3 जुलाई के महीने में 20 तारिख को ओटीटी पर रिलीज होगी, सीरीज ब्लैक एंड व्हाइट थीम पर है ना की रंगीन थीम पर जो सीरीज को अन्य सीरीजों से के मुकाबले अलग बनाता है, दर्शक टीवीएफ के यूट्यूब चैनल पर जाकर इसका ट्रेलर देख सकते हैं।

Rishi Raj Shukla
Rishi Raj Shuklahttp://www.satnatimes.in
ऋषि राज शुक्ला - पत्रकारिता विद्यार्थी महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय हिंदी विश्वविद्यालय से किया, राजनीति , फिल्म , खेल साथ ही तत्कालीन मुद्दों में खबर लिखने में विशेष रुचि।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

You cannot copy content of this page