Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशMadhyapradesh Assembly Election :कांग्रेस के भीतरघातियों की सूची पहुंची भोपाल दर्जन भर...

Madhyapradesh Assembly Election :कांग्रेस के भीतरघातियों की सूची पहुंची भोपाल दर्जन भर भीतरघातियों का नाम, यहां देखे लिस्ट

Madhyapradesh Assembly Election 2023 :विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों को मिली करारी शिकस्त के बाद कार्यकर्ता काफी निराश एवं हतास नजर आ रहे हैं। वहीं इस चुनाव में विभीषण की भूमिका निभाने वाले भीतरघातियों की सूची भोपाल पहुंच गयी है। उधर कांग्रेस पार्टी के साथ-साथ भाजपा भीतरघात की शिकार हुई हैं। नहीं तो भाजपा के प्रत्याशी और प्रचण्ड मतों से जीतते। सबसे ज्यादा भाजपा में भीतरघात सिंगरौली एवं देवसर विधान सभा क्षेत्र में हुआ है।

Image credit by social media

विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जिले के तीनों विधान सभा क्षेत्र के देवसर, चितरंगी एवं सिंगरौली में करारी हार का सामना करना पड़ा है। विधान सभा चुनाव में भाजपा के तीनों विधान सभा के प्रत्याशियों ने अप्रत्याशित मतों से जीत हासिल कर सबको चौका दिया है। इस चुनावी नतीजे के बाद कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता जहॉ सदमें हैं वहीं पार्टी में ही भीतरघातियों को लगातार निशाने पर ले रहे है।


यह भी पढ़े – ऊर्जाधानी में साइक्लोन मिचौंग का असर सुबह से हो रही बारिश की फुहारे, सर्द हवाओं का कहर!


सूत्र बता रहे हैं कि तीनों विधान सभा के तीनों विधान सभा के भीतरघातियों की लम्बी चौड़ी सूची प्रदेश मुख्यालय भोपाल में कमलनाथ के नेतृत्व में आयोजित समीक्षा बैठक में सौंप दिया है। सबसे ज्यादा भीतरघात सिंगरौली-देवसर में हुआ है। हालांकि चितरंगी में भी कम नहीं है। कांग्रेस पार्टी के कुछ दावेदार भीतरघात किया है ऐसी खबरें अन्दर के तहखाने से छनकर बाहर आ रही है। भीतरघातियों की सूची भोपाल में पार्टी हाई कमान के पास पहुंचने की खबर से कांग्रेस पार्टी के भीतरघातियों की चिंता बढ़ गयी है।


इसे भी पढ़े – Satna News : गोगामेड़ी की हत्या को लेकर सर्वसमाज में आक्रोश, करणी सेना ने राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को सौपा ज्ञापन,सड़क पर उतरने की दी चेतावनी



यह भी पढ़े – Singrauli News :प्रदर्शन कर जिला करणी सेना ने सौंपा ज्ञापन,रखी ये मांग


भाजपा में भी है कई विभीषण

सिंगरौली, देवसर एवं चितरंगी विधान सभा के प्रत्याशी भारी मतों से विजयी हुये हैं। देवसर-सिंगरौली विधान सभा में कई भाजपा के तथाकथित नेता विभीषण की भूमिका निभाते रहे। सूत्र बता रहे हैं कि सिंगरौली में बसपा प्रत्याशी के पक्ष में काम कर रहे थे वहीं देवसर में कांग्रेस प्रत्याशी को जी दिलाने के लिये पर्दे के पीछे कार्य कर रहे थे।

Image credit by social media

चर्चा यहॉ तक कि भाजपा के एक ने देवसर क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी पर बड़ा दिल दिखाते हुये अपने वर्ग के मतदाताओं को बरगलाने में लगा हुआ था। इसका कितना असर हुआ। यह तो चुनाव परिणाम ही बता रहा है। लेकिन सिंगरौली -देवसर में इन दिनों भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं आम मतदाताओं में भी भीतरघात करने वाले कथित नेताओं का नाम जोरशोर से लिया जा रहा है। ऐसे भीतरघाती नेताओं को साइड कर कार्यवाही किये जाने की मांग भी शुरू हो गयी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments