Rewa News :प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी ने प्रेमिका के घर मे घुसकर चलाई गोली

Rewa News: Due to love affair, the lover entered his girlfriend's house and fired a bullet

प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी ने प्रेमिका के घर मे घुसकर चलाई गोली

Rewa news :विंध्य की राजधानी कहा जाने वाला जिला रीवा जो आजकल विकास में महानगरों को टक्कर देता नजर आ रहा है वहीं दूसरी ओर जिला रीवा अपराधियों का भी गढ़ होता जा रहा है, यहां आए दिन हमें आपराधिक घटनाएं और गोली चलने जैसी घटना देखने को मिलती है, ऐसी ही एक घटना सामने आई है रीवा के सिविल लाइन थाना अंतर्गत चाणक्यपुरी इलाके से जहां रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा को युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते घर में घुसकर गोली मार दी।

प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी ने प्रेमिका के घर मे घुसकर चलाई गोली

हालांकि गोली युवती के कंधे के पास लगी जिससे उसकी जान तो बच गई परंतु हालत गंभीर बताई जा रही है, घटना के दौरान युवती छोटे भाई के साथ घर में अकेली थी, घटना को अंजाम देते ही आरोपी भाग निकला, जैसे ही घटना की जानकारी आसपास के लोगों और परिवार वालों को मिली उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है, वहीं पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुट गई है, घटना की जानकारी के बारे में बतलाया गया है कि युवती का युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

आपसी विवाद होने के बाद युवक ने यह कदम उठा लिया, मामले की असली सच्चाई क्या है यह तो पुलिस की जांच के बाद ही पता लगेगा, इस घटना के बाद शहर की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं की आखिर की अपराधियों को हथियार कहां से मिल रहे हैं? क्या पुलिस प्रशासन को इसकी जानकारी नहीं ? क्या पुलिस प्रशासन सो रहा है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here