Bridal Mehendi Design :शादी में नजर आना है दुल्हन से भी ज्यादा खूबसूरत तो लगाइये ये बेस्ट ब्राइडल मेहंदी, देखे लेटेस्ट डिजाइन

Image credit by Google

Bridal Mehendi Design: शादी में नजर आना है दुल्हन से भी ज्यादा खूबसूरत तो लगाइये ये बेस्ट ब्राइडल मेहंदी, देखे लेटेस्ट डिजाइन जैसा की आप सभी जानते है की शादी का सीजन शुरू हो गया है और शादियों में महिलाओ को सजना सवरना काफी ज्यादा पसंद होता है और महिलाये शादियों के सीजन में कुछ करे ना करे पर मेहँदी सबसे पहले लगाती है.

Image credit by Google

ताकि शादी में खूबसूरत नजर आये त्यौहार हो या शादी मेहदी लगाना महिलाओं को बहुत ज्यादा पसंद होता है। अब शादियों का सीजन भी शुरू हो चूका है। ऐसे में आप अपने शादी में खूबसूरत डिजाइन की मेहदी लगाने का सोच रही होगी। तो आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में ले आये है एक से बढ़ कर एक सुन्दर सी मेहँदी डिजाइन।

शादी में नजर आना है दुल्हन से भी ज्यादा खूबसूरत तो लगाइये ये बेस्ट ब्राइडल मेहंदी, देखे लेटेस्ट डिजाइन

Photo credit Google

वेडिंग मेहदी डिजाइन

Bridal Mehendi Design: वेडिंग मेहदी डिजाइन का चलन शादियों में काफी ज्यादा होता है महिलाये इस मेहँदी डिजाइन को सबसे ज्यादा पसदं करती है अगर आप की शादी है और आपको बेस्ट मेहंदी डिजाइन लगानी है जिससे की आपकी खूबसूरती में चार चाँद लग जाए तो आप मोर मेहंदी डिजाइन को भी ट्राई कर सकती है यह डिजाइन भी आपके हाथो पर बहुत ज्यादा सुन्दर लगेगी।

या आप कुछ नया ट्राई कर सकते हैं, जैसे एक मोर की जगह दो मोर बनाकर अपनी उंगलियों और कलाइयों पर सिंपल डिजाइन बना सकती है। आप इस हिसाब से बारीक़ मोटी डिजाइन भी बना सकती है। आप मोर के डिजाइन को बेल के रूप में भी इस नमहादि को लगा सकती है। अपनी उंगलियों पर एक सिंपल लीफ फ्लावर डिजाइन बनाएं और फिर देखें कि आपकी मेहंदी बेहद खूबसूरत लगेगी।

2. गोल मेहदी डिजाइन

गोल मेहदी डिजाइन हांथो में काफी ज्यादा सुन्दर नजर आती है ऐसे में एक तरह से देखा जाये तो ये खूबसूरत डिजाइन की मेहँदी लगाते है आपकी खूबसूरती में चार चाँद लग जायेगे अगर आपको इसकी तस्वीर देख कर कर ये अच्छी लगी तो इसे जरूर एक बार लगाए।

Photo credit Google

शादी में नजर आना है दुल्हन से भी ज्यादा खूबसूरत तो लगाइये ये बेस्ट ब्राइडल मेहंदी, देखे लेटेस्ट डिजाइन

3. फ्लोरल हैंगिंग मेहदी डिजाइन

फ्लोरल हैंगिंग मेहदी डिजाइन काफी ज्यादा सुन्दर नजर आती है इसे लगाते है आपके हाथों की खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ जायेगी यह डिजाइन सिंपल के साथ-साथ अट्रैक्टिव भी है और इसे लगाने से आपके हाथ भरे भी नजर आएंगे। मेहंदी डिजाइन में फूल और पत्ती बनाई गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here