सिक्किम की ब्यूटीशियन की भोपाल में संदिग्ध मौत, बी-फार्मा के छात्र के साथ लिव इन में रहती थी ब्यूटीशियन, जानिये क्या है पूरा मामला

भोपाल,मध्यप्रदेश।। भोपाल में लिव इन में रह रही सिक्किम की ब्यूटीशियन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। हालांकि उसके बॉयफ्रेंड का कहना है कि उसने आत्महत्या की है लेकिन पुलिस जांच में जुटी है कि यह हत्या है या आत्महत्या है, लड़की के बॉडी में कांच और चाकू से वार के घाव हैं।

बताया जा रहा है, ब्यूटीशियन प्रेमा लांबा तमंग सिक्किम की रहने वाली है और दिल्ली में रहकर नौकरी कर रही थी, वही कुछ महीनों पढ़ले ही वह भोपाल आई थी, प्रेमा एक लड़के के साथ एक महीने से लिव इन में रह रही थी। शनिवार रात दोनों ने ड्रिंक किया। इसी बीच बॉयफ्रेंड के मोबाइल पर किसी अन्य लड़की का कॉल आया। वह उससे बात करने लगा। ब्यूटीशियन के बॉयफ्रेंड ने बताया वह नशे की हालत में बेकाबू हो गई।

यह भी पढ़े – ED Raid: ईडी की बड़ी कार्रवाई, उपसचिव सौम्या चौरसिया समेत कई अफसरों के घर छापे

मेरे साथ मारपीट करने के बाद घर के सामान में तोड़फोड़ की। मैं फोन पर बात करते हुए दूसरे कमरे में चला गया और कुंडी लगा ली। थोड़ी देर बाद बाहर आकर देखा तो उसने कांच की बोतल और चाकू से खुद को जख्मी कर लिया था। उसे हमीदिया अस्पताल में एडमिट कराया। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। प्रेमा रोहित नगर में ब्यूटी पार्लर में जॉब करती थी। सालभर पहले इंस्टाग्राम के जरिए उसकी दोस्ती शहडोल निवासी हर्ष केशरवानी से हुई थी। हर्ष बी फार्मा का छात्र है, दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। महीनेभर पहले ही दोनों ने इंद्रपुरी पिपलानी में किराए पर फ्लैट लिया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है वही प्रेमा के सिक्किम से आने का इंतजार किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here