Thursday, May 23, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलKTM को तहस-नहस कर देगी Yamaha की ये धांसू Bike, कातिलाना लुक...

KTM को तहस-नहस कर देगी Yamaha की ये धांसू Bike, कातिलाना लुक के साथ दमदार इंजन, देखें कीमत और फीचर्स

KTM का सत्यानाश कर देगी Yamaha की धांसू बाइक, किलर लुक के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और फीचर्स बाजार में तहलका मचाने वाली Yamaha motor इंडिया ने हाल ही में भारतीय बाजार में Yamaha MT 15 V2 बाइक लॉन्च की है, जो अपने प्रीमियम लुक और दमदार इंजन के कारण खूब सुर्खियां बटोर रही है। अगर आप भी एक प्रीमियम लुक वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो ये नई यामाहा MT 15 आपके लिए बेहतर विकल्प होगी, आइए जानते हैं। इस Yamaha MT 15 बाइक की कीमत और फीचर्स के बारे में…

Yamaha MT 15 V2 Bike
Yamaha MT 15 V2 Bike

Yamaha MT 15 V2 Bike का लुक

New Yamaha MT 15 V2 बाइक के एडवांस लुक की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में नई तकनीक के साथ फ्रंट बंपर के साथ बेहद आकर्षक बैग डिजाइन रखा है। नई यामाहा MT 15 V2 बाइक की सीट और कंफर्ट की बात करें तो इसमें आपको काफी बड़ी सीट देखने को मिलेगी जिस पर आप आसानी से आराम से बैठ सकते हैं।

Yamaha MT 15 V2 Bike का दमदार इंजन और माइलेज

Yamaha MT 15 V2 बाइक के पावरफुल इंजन की बात करें तो इस बाइक में 155cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो 10,000 rpm पर 18.1hp की पावर और 7,500rpm पर 14.2Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। यह बाइक सड़क पर 56.87 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी।

Yamaha MT 15 V2 Bike के ब्रांडेड फीचर्स 

Yamaha MT 15 के न्यू वेरिएंट में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करे तो आपको में आपको इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है। साथ ही smartphone connectivity के अतिरिक्त, इसे bluetooth connectivity, कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट और स्मार्टफोन बैटरी स्थिति जैसी सुविधाओं के साथ इसमें ऐसे कई स्मार्ट फीचर्स मौजूद हैं.



Yamaha MT 15 V2 Bike की कीमत

अगर हम यामाहा की शानदार नई यामाहा Yamaha MT 15 V2 बाइक की कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि इसे 1.68 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है, जो बाजार में उपलब्ध अन्य बाइक की तुलना में कम बजट सेगमेंट में एक बेहतर और योग्य विकल्प बनाता है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments