Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeउत्तरप्रदेशUP News :सुभासपा की प्रदेश महासचिव Nandini Rajbhar की चाकू मारकर हत्या,...

UP News :सुभासपा की प्रदेश महासचिव Nandini Rajbhar की चाकू मारकर हत्या, कई दिनों से मिल रही थी धमकी

यूपी के संतकबीर नगर जिले में सुहेलदेव समाज पार्टी की 30 वर्षीय महिला नेता की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी गई। सुभासपा नेता नंदिनी राजभर की हत्‍या से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। हत्‍या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। नंदिनी सुभासपा महिला मोर्चा की प्रदेश महासचिव के पद पर कार्यरत थीं। यह घटना खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के डीघा बायपास इलाके का है। नंदिनी के शरीर पर चाकुओं के कई वार पाए गए हैं।

सुभासपा की प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की चाकू मारकर हत्या, कई दिनों से मिल रही थी धमकी
सुभासपा की प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की चाकू मारकर हत्या, कई दिनों से मिल रही थी धमकी

नंदिनी राजभर अपने घर के कमरे में बिस्‍तर के नीचे जमीन पर लहूलुहान पड़ी मिलीं। उनके गले पर तेज धारदार हथियार से हमला किया गया। घरवालों ने बताया कि कुछ दिनों से नंदिनी राजभर को धमकी मिल रही थी जिससे वह तनाव में थीं। नंदिनी की सास आरती देवी ने बताया कि रविवार शाम वह करीब साढ़े पांच बजे नंदिनी को आवाज दे रही थी पर वह अपने कमर से बाहर नहीं आई। इस पर उन्‍होंने उसके कमरे में झांका तो नंदिनी बेड के नीचे खून से लथपथ पड़ी हुई थी। उसकी सांस थम चुकी थी।

बताया जा रहा है कि नंदिनी की हत्‍या शाम तीन से चार के बीच हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा। नंदिनी के पति का नाम अच्‍छे लाल है। इस घटना के समय वह घर में अकेली थीं। उनकी सास बाहर से घर पहुंची तो उन्‍हें वह मृत अवस्‍था में मिली। पुलिस का दावा है कि नंदिनी का किसी से भूमि विवाद चल रहा था। इस घटना के पीछे यही वजह हो सकती है। गत 29 फरवरी को नंदिनी के ससुर भी रेलवे ट्रैक पर मृत पाए गए थे। एसपी सत्‍यजीत गुप्‍ता ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जल्‍द ही आरोपी पकड़ लिए जाएंगे।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments