Satna :एकेएस की एसोसिएट प्रोफेसर रमा शुक्ला और सहलेखकों ने प्रोबसेल प्रेस के साथ की पुस्तक प्रकाशित

एकेएस की एसोसिएट प्रोफेसर रमा शुक्ला और सहलेखकों ने प्रोबसेल प्रेस के साथ की पुस्तक प्रकाशित

सतना,मध्यप्रदेश।। एकेएसयू में वरिष्ठ एसोसिएट प्रोफेसर और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग की प्रमुख डॉ. रमा शुक्ला, डॉ. विजय कुमार और डॉ उमेश कुमार सोनी ने अपने अनुभवों के आधार पर एक ज्ञानपूर्ण, तथ्यात्मक पुस्तक के माध्यम से अपना नॉलेज शेयर किया है। लेखकों ने प्रतिष्ठित प्रकाशक प्रोबसेल प्रेस के साथ पुस्तक प्रकाशित करते हुए इसे इसकी विषय वस्तु के आधार पर एक उपयोगी पुस्तक बताया है।

एकेएस की एसोसिएट प्रोफेसर रमा शुक्ला और सहलेखकों ने प्रोबसेल प्रेस के साथ की पुस्तक प्रकाशित

बुक का नाम “कंडीशन मॉनिटरिंग ऑफ इंडक्शन मोटर्स यूजिंग मशीन लर्निंग है। पुस्तक को आईएसबीएन नंबर 978-81-971303-7-3 दिया गया है। यह बुक इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के स्टूडेंट और शोधकर्ताओं के साथ-साथ सभी के लिए बहुत ही उपयोगी सिद्ध होगी । उन्होंने बताया की इसमें थ्री फेस इंडक्शन मोटर के कंडीशन मॉनिटरिंग के लिए मशीन लर्निंग से संबंधित अलग-अलग तरीके बताए गए हैं जो बहु उपयोगी है।

यह भी पढ़े – पति नहीं लाया नेल पॉलिश, पत्नी नाराज होकर चली गई मायके; अब मामला पुलिस तक पहुंच गया

उनके पुस्तक प्रकाशन सफलतापूर्वक पूर्ण करने पर विश्वविद्यालय प्रबंधन के साथ इंजीनियरिंग विभाग ने उन्हें शुभकामनाएं दी है। सलील्द पुस्तक ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड पर उपलब्ध है और उसकी कीमत 299 है। पुस्तक में कुल 359 पेज है।

सतना में नशेड़ी युवकों ने किया घरों में पथराव, वीडियो हुआ वायरल

इसकी प्रस्तावना में विषय विस्तार और पुस्तक को लिखने की जरूरत पर समग्र सामग्री संकलित है। लेखक ने अपने विचारों को स्पष्ट और अच्छी शैली में आकार दिया है। पुस्तक को पाठकों का अच्छा प्रतिशाद मिल रहा है। डॉ. रमा शुक्ला और सह लेखकों ने सभी सुधिजनों का आभार व्यक्त किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here