Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजनया पारिवारिक मनोरंजन लघु फिल्म "दालढोकली" यूट्यूब पर रिलीज

नया पारिवारिक मनोरंजन लघु फिल्म “दालढोकली” यूट्यूब पर रिलीज

हेमल जाजल प्रोडक्शन्स ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक नई गुजराती पारिवारिक मनोरंजन लघु फिल्म “दालढोकली” रिलीज की है। हेमल जाजल द्वारा निर्मित और अभिनीत इस फिल्म में दर्शकों को एक सुखद और दिल को छू लेने वाला अनुभव देने का वादा किया गया है।

“दालढोकली” एक बेटे की कहानी है जो अपनी पत्नी और माँ के बीच के निरंतर संघर्ष में फंसा हुआ है। दोनों महिलाएं मजबूत इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प की हैं, जो किसी भी बात पर एकमत नहीं होतीं, जिससे बेटा मुश्किल स्थिति में पड़ जाता है। यह फिल्म दिखाती है कि वह कैसे इन पारिवारिक तनावों का सामना करता है और अंततः समाधान निकालता है।

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और सम्मोहक प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले हेमल जाजल, मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ प्रतिभाशाली अभिनेता निहारिका दवे और डॉली पंचाल भी हैं। फिल्म को निलेश ब्रह्मभट्ट ने लिखा और निर्देशित किया है, जिनकी कहानी में परिवारिक जीवन के संघर्षों में हास्य और गर्मजोशी भरपूर है।

फिल्म का निर्माण नयन पटेल ने छायांकन (डीओपी) के रूप में किया है, जिन्होंने गुजराती संस्कृति और घरेलू जीवन के सार को बखूबी कैद किया है। आरोही स्टूडियो अहमदाबाद के कमलेश वैद्य द्वारा रचित संगीत ने कहानी में एक आत्मीयता का स्पर्श जोड़ा है। संपादन और डिजिटल इंटरमीडिएट (डीआई) ओन इनफिनिट फिल्म्स द्वारा किया गया है, जिससे एक सजीव और पूर्ण अनुभव सुनिश्चित हुआ है।

“दालढोकली” अब हेमल जाजल प्रोडक्शन्स यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। दर्शकों से अनुरोध है कि वे इस फिल्म को अपने दोस्तों और परिवार के साथ देखें। यदि आपको फिल्म पसंद आती है, तो कृपया हमारे चैनल को लाइक, शेयर और सब्सक्राइब करें ताकि हम भविष्य में और बेहतरीन सामग्री ला सकें। “दालढोकली” के पीछे की टीम आपके कमेंट्स और फीडबैक की प्रतीक्षा कर रही है, जो उन्हें और उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री लाने के लिए प्रेरित करेगा।

कास्ट और क्रेडिट्स:

प्रोड्यूसर: हेमल जाजल
लेखक और निर्देशक: निलेश ब्रह्मभट्ट
मुख्य कलाकार: हेमल जाजल, निहारिका दवे, डॉली पंचाल
डीओपी: नयन पटेल (नयन डिजिटल अहमदाबाद)
संगीत: कमलेश वैद्य (आरोही स्टूडियो अहमदाबाद)
संपादन और डीआई: ओन इनफिनिट फिल्म्स
इस स्वादिष्ट सिनेमाई आनंद को न चूकें, जो हंसी, भावनाओं और जीवन के उस हिस्से का वादा करता है जिसे कई लोग पहचानेंगे। “दालढोकली” का आनंद लें और गुजराती लघु फिल्मों के बढ़ते समुदाय का हिस्सा बनें।

 

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments