Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजMirzapur 3 का ट्रीजर आउट 5 जुलाई को रिलीज होगा नया सीजन

Mirzapur 3 का ट्रीजर आउट 5 जुलाई को रिलीज होगा नया सीजन

खून खराबे, राजनीति और गद्दी की लड़ाई पर बनी वेब सीरीज मिर्जापुर, जिसने दर्शकों के बीच एक अलग ही जलवा बिखेरा, सीरीज के दो सीजन पहले आ चुके थे अब दर्शकों को लंबे समय से इसके तीसरे सीजन का इंतजार था, पर अब यह इंतजार खत्म होने जा रहा है क्योंकि मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रीजर आउट हो गया है, जी बिल्कुल मंगलवार 11 जून को मिर्जापुर 3 का ट्रीजर आउट हो गया है.

ट्रीजर में जबरदस्त दृश्यों के माध्यम से यह दिखाया गया है की सीजन 3 बड़ा ही रोमांचक और मनोरंजन होने वाला है गुड्डू भैया (अली फजल ),कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) और शरद शुक्ला (अंजुम शर्मा) के बीच मिर्जापुर की गद्दी को लेकर घमासान लड़ाई होने वाली है,

मिर्जापुर का यह तीसरा सीजन 5 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होने जा रहा है, दर्शक अमेजॉन प्राइम के यूट्यूब चैनल पर जाकर ट्रीजर देख सकते हैं, अब देखना दिलचस्प होगा की आखिर मिर्जापुर का यह सीजन 3 दर्शकों को कितना पसंद आता है ? क्योंकि मेकर्स ने सीजन 3 को बनाने में बड़ा समय लगा दिया है, जिसके चलते यह उम्मीद की जा रही है सीजन पहले दो सीजनों के मुकाबले ज्यादा मजेदार और दिलचस्प होने वाला है।

Rishi Raj Shukla
Rishi Raj Shuklahttp://www.satnatimes.in
ऋषि राज शुक्ला - पत्रकारिता विद्यार्थी महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय हिंदी विश्वविद्यालय से किया, राजनीति , फिल्म , खेल साथ ही तत्कालीन मुद्दों में खबर लिखने में विशेष रुचि।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments