Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशभीख मांगने वाले बच्चे के पास Iphone देख चौंक गयी सतना चौपाटी...

भीख मांगने वाले बच्चे के पास Iphone देख चौंक गयी सतना चौपाटी में आई लड़की, पूछा तो बोला मेरा फोन है, देखे वीडियो …

आम तौर पर आज के दौर में आईफोन का क्रैज इतना बढ़ गया हैं कि जिस व्यक्ति के हाथ मे आईफोन दिख जाए तो लोग उसे बहुत लग्जूरियस लाइफ स्टाइल वाला स्टेट्स मानने लगते हैं। हालांकि, कई बार ऐसा नहीं होता है।

भीख मांगने वाले बच्चे के आईफोन

आप ने अक्सर भिखारियों को ट्रैफिक सिग्नल या पब्लिक प्लेसिस पर भीख मांगते हुए देखा होगा। कभी आपने साधारण से फटे-चिटे कपड़े पहन कर मांगते देखें होंगे तो कभी इन सबसे अलग यूपीआई लेकर भीख मांगते देखें होगे। इंटरनेट पर भी आए दिन भिखारियों से जुड़े कुछ ऐसे ही वीडियोज वायरल होते रहते हैं। लेकिन, हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, दरअसल यह खबर मध्य प्रदेश के सतना शहर के चौपाटी की है जहां एक चौपाटी पर खड़े लोगों के पास एक बच्चा भीख मांगने के लिए आता है। इस दौरान उस बच्चे के हाथ में आईफोन देखने के बाद आसपास खड़े लोग हैरान रह जाते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सतना शहर के सेमरिया चौक पर अक्सर 3 से 4 बच्चें भीख मांगते देखना आम बात है। लेकिन, जब किसी भीखारी के हाथ में आईफोन जैसा मंहगा फोन दिखे तो वह काफी हैरानी की बात होती है। दुनिया में ऐपल कंपनी द्वारा मैन्युफैक्चर्ड आईफोन खरीदना लगभग सभी लोगों का सपना होता है। ऐसे में जब सेमरिया चौक पर लोगों ने भीख मांगने वाले बच्चे के हाथ में आइफोन देखा तो वहां मौजूद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच उस बच्चे के हाथ में आईफोन देखकर एक लड़की ने पूछा कि यह आइफोन किसका है।

तब बच्चे ने जवाब देते हुए कहा कि यह आइफोन मेरा है। बच्चे के मुंह से यह जवाब सुनते ही लोगों दंग रह गए। इस दौरान भीड़ में मौजूद एक लड़की ने उस भिखारी का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद देखते ही देखते वीडियो वायरल होने लगा।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments