BJP का सदस्यता अभियान शुरु, मंगलवार को कैबिनेट के साथ सदस्यता लेंगे सीएम और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

भोपाल: मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वी डी शर्मा ने कहा है कि पार्टी का सदस्यता अभियान 2 सितंबर से पूरे देश में शुरू हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पहले सदस्य के रूप में सदस्यता लेंगे। शर्मा ने यह भी कहा कि वह कल 3 सितंबर को प्रदेश भाजपा कार्यालय में सदस्यता अभियान के तहत सीएम मोहन यादव को सदस्यता दिलाएंगे।

वी डी शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज से देश में संगठन पर्व शुरू हो रहा है। हम सब भाग्यशाली हैं कि 2 सितंबर को शाम 5 बजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पीएम मोदी को सदस्यता दिलाए। इस अवसर पर देश भर में लाखों लोग भाजपा के सदस्य बनेंगे। लोग ‘8800002024’ पर मिस्ड कॉल करके पार्टी की सदस्यता ले सकते हैं। पहली मिस्ड कॉल आज भाजपा प्रमुख नड्डा की मौजूदगी में पीएम मोदी द्वारा की जाएगी। इसके अलावा क्यूआर कोड, नमो ऐप और भाजपा के आधिकारिक फेसबुक पेज के जरिए भी सदस्यता ली जाएगी।

जहां कोई नेटवर्क नहीं है, वहां पार्टी के आवेदन पत्र दाखिल करके सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि कल, मैं मुख्यमंत्री मोहन यादव को सदस्यता दिलाऊंगा और उनके साथ, राज्य के सभी कैबिनेट मंत्री भी राज्य पार्टी कार्यालय में सदस्यता लेंगे। देश में 10 करोड़ नए भाजपा सदस्य बनाने और मध्य प्रदेश में 1.5 करोड़ नए सदस्य बनाने का लक्ष्य है। सदस्यता अभियान दो चरणों में आयोजित किया जाएगा – 2 सितंबर से 25 सितंबर और 1 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक। प्रत्येक चरण में विशिष्ट लक्ष्यों को लक्षित किया जाएगा, जिससे पूरे देश में व्यापक पहुंच सुनिश्चित होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here