BJP विधायक नारायण ने सतना सांसद के खिलाफ खुलकर खोला मोर्चा कहा मैहर किसी की जागीर नही

सतना. एमपी के मैहर में राजनीतिक भूचाल आ गया है। यहां सतना सांसद गणेश सिंह और मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी में ऐसी ठन गई है कि सीएम तक शिकायत पहुंच गई है। सांसद पर गुस्साए मैहर के विधायक नारायण त्रिपाठी इतना तक बोल गए हैं कि मैं उनका यहां घुसना बंद करा दूंगा।

विधायक नारायण त्रिपाठी का आरोप है कि मैहर सिविल अस्पताल में आगमन निर्गमन द्वार,ट्रामा सेंटर के लोकार्पण आदि के कार्यक्रम में सांसद हस्तक्षेप कर रहे हैं।उनका कहना है कि सांसद ने एक मैसेज किया कि लोकापर्ण कार्यक्रम मंत्रीजी करेंगे। कौन मंत्री करेंगे, कब करेंगे इसका कोई अता पता नहीं।
नारायण त्रिपाठी ने सांसद के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि सांसदजी पहले ये बताएं कि केंद्र की कौन सी योजना मैहर में लाये। मैहर के विकास के लिए चार बार की सांसदी के दौरान क्या दिया। मैहर ही नहीं, जिले में केंद्र सरकार की क्या सौगात दिलाई, सांसद ये बताएं।

इसे भी पढ़े – MP News :प्रदेश में पिछड़ा वर्ग के 34 लाख विद्यार्थियों को मिलेगी राज्य छात्रवृत्ति

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की योजनाओं और विधायकों के कार्यों का भूमिपूजन या लोकार्पण कर विकास पुरुष बनने का दिखावा करना उचित नहीं। विधायक बोले कि घमंड तो रावण का भी नहीं रहा तो सांसद क्या चीज है। मैं हाथ न लगाता तो तीसरी बार ही गुम गए होते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here