छात्रा से दो नाबालिग भाइयों ने घर में घुसकर किया दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी

छात्रा से घर मे घुसकर किया दुष्कर्म
Photo credit by Google

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में दो सगे नाबालिग भाइयों ने एक नाबालिग छात्रा को घर में अकेला पा कर उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं जब छात्रा के पिता घर आए तो उन्होंने मौके से एक युवक को पकड़ लिया। तो दूसरा भागने में सफल हुआ। जिसके बाद छात्रा के माता-पिता थाने पहुचे और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने दोनों नाबालिग भाइयों के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

छात्रा से घर मे घुसकर किया दुष्कर्म
Photo credit by Google

दरअसल, महाराजपुर थाना क्षेत्र केनाबालिग भाइयों के खिलाफ दुष्कर्म कॉलोनी में रहने वाली एक नाबालिग छात्रा सोमवार को अपने माता-पिता के साथ महाराजपुरा थाने पहुंची। नाबालिग ने पड़ोस में रहने वाले दो सगे नाबालिग भाइयों पर 26 फरवरी की शाम घर में घुसकर दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि, दोनों सगे भाई हैं और उन्होंने परिजन की गैर मौजूदगी में घर में घुसकर उससे जबरदस्ती की है।

जब छात्रा ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं पीड़िता की फरियाद पर पुलिस हरकत में आई और त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों नाबालिग भाइयों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया। साथ ही बड़े भाई जो कि मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल एक भाई फरार बताया जा रहा है। पुलिस फरार युवक के संभावित ठिकानों पर दविश दे रही है। पुलिस का दावा है कि फरार आरोपी जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here