Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजSalman Khan की यह हीरोइन किसी राजकुमारी से कम नही, सुंदरता ऐसी...

Salman Khan की यह हीरोइन किसी राजकुमारी से कम नही, सुंदरता ऐसी है कि 55 साल की उम्र में भी दिखती है अप्सरा

सलमान खान 1989 में अपनी एक फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ लेकर आए थे। जिसमें दोस्ती और प्यार की एक खूबसूरत कहानी पेश की गई, तो बॉलीवुड में एक असली राजकुमारी ने अपना एक्ट्रेस बनने का अपना सफर शुरू किया। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं, सलमान की जोड़ीदार भाग्यश्री थीं। जो फिल्म के रिलीज होते ही रातोंरात फेमस हो गई थीं।

हालांकि, ये बात कम बहुत ही लोग जानते थे कि भाग्यश्री एक्ट्रेस बनने से पहले महाराष्ट्र के एक बड़े राजघराने की राजकुमारी हैं। दरअसल, ये खूबसूरत हसीना महाराष्ट्र के सांगली के पटवर्धन राजघराने से ताल्लुक रखती है। उनके दादा चिंतामनराव धुंडीराव पटवर्धन, सांगली रियासत के आखिरी शासन करने वाले राजा थे। जिनके बाद उनके पिता विजय सिंहराव माधवराव पटवर्धन राजा बने। (फोटो साभार: इंस्टाग्राम @bhagyashree.online)

​​बढ़ती उम्र से साथ और हसीन हो रहीं भाग्यश्री

​​बढ़ती उम्र से साथ और हसीन हो रहीं भाग्यश्री

भाग्यश्री एक राजकुमारी होते हुए फिल्मी दुनिया में आना चाहती थीं। जिसके लिए उन्हें काफी संघर्ष भी करना पड़ा, लेकिन पहली ही फिल्म से फैंस के दिलों में घर कर गईं। हालांकि, शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली। अब 55 साल की हसीना फिर से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और अक्सर अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि उनकी बस उम्र बढ़ रही है, खूबसूरती और फिटनेस के मामले में वह पहले जैसी ही हैं।

एक्ट्रेस पर ​जचती है ​फ्लोरल साड़ी

एक्ट्रेस पर ​जचती है ​फ्लोरल साड़ी

​भाग्यश्री को साड़ी पहनना काफी पसंद है। ऐसे में ज्यादातर इवेंट में उन्हें अलग-अलग तरह की डिजाइनर साड़ियों में देखा जाता है। लेकिन, फ्लोरल साड़ी के प्रति उनका प्यार साफ जाहिर होता है। यहां वाइट और पिंक फ्लोरल साड़ी में भाग्यश्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, इसके ब्लाउज की स्लीव्स पर की गई 3डी फूलों से डीटेलिंग लुक में और जान डाल रही है। इसी तरह सनफ्लावर प्रिंटेड साड़ी में भी उन पर जच रही है।​

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments