Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजवंडर वुमन के घर में गूंजी किलकारियां, 38 साल की उम्र में...

वंडर वुमन के घर में गूंजी किलकारियां, 38 साल की उम्र में चौथी बार मां बनीं Gal gadot, शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

Gal gadot Welcomes Her 4th baby: डिज्नी वर्ल्ड की वंडर वुमन के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. 38 की उम्र की गैल गैडोट एक बार फिर मां बन चुकी हैं. एक्ट्रेस ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है. इस गुड न्यूज को खुद  गैल गैडोट ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

Gal gadot Welcomes Her 4th baby
Photo credit by social media

वंडर वुमेन’ के घर गूंजी किलकारियां
गैल गैडोट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने अस्पताल से एक फोटो शेयर की है, जहां वह बेबी को गोद में लिए उसके माथे को चूमती हुई नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/C4L5btqPutJ/?igsh=YmVoNGVpdXhlYnYz

बताया-आसान नहीं थी प्रेग्नेंसी
वहीं इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि ‘मेरी प्यारी सी बेटी, आपका स्वागत है. प्रेग्नेंसी आसान नहीं थी लेकिन हमने इसे पार कर लिया. आप हमारे जीवन में रोशनी बनकर आई हैं. हमारा दिल प्यार और स्नेह से भरा हुआ है. लड़कियों के घर में आपका स्वागत है. डैडी भी काफी कूल हैं.’

रखा ये खूबसूरत नाम
वहीं अनाउंसमेंट के साथ ही एक्ट्रेस ने बेटी के नाम का भी खुलासा कर दिया है. उन्होंने बच्ची का नाम ओरी रखा है, जिसका मतलब ‘मेरी रोशनी’ होता है.वहीं एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. हर कोई एक्ट्रेस को ढेर सारी बधाइयां दे रहा है. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने उनकी इस बेटी को चमतकार बता रहे हैं.

चौथी बार मां बनी गैल गैडोट 
बता दें कि ये चौथी बार है जब गैल गैडोट मां बनी हैं. इससे पहले उनकी तीन बेटियां हैं. साल 2011 में एक्ट्रेस ने अपनी पहली बेटी अल्मा का जन्म दिया था. इसके बाद साल 2017 में उनकी दूसरी बेटी माया का जन्म हुआ. वहीं 2021 में गैल गैडोट ने अपनी तीसरी बेटी डेनिएला का वेलकम किया. गैल गैडोट ने साल 2008 में जारोन वर्सानो के साथ शादी रचाई थी.

एक्ट्रेस गैल गैडोट हॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. वहीं भारत में एक्ट्रेस को इंडिया में ‘वंडर वुमन’ के नाम से जाना जाता है. उनकी पिछली फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ थी जिसमें आलिया भट्ट भी नजर आई थीं.

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments