Wednesday, May 22, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशRewa News :मिनर्वा द मेडिसिटी हॉस्पिटल के देवतुल्य डॉक्टर ने कनपटी में...

Rewa News :मिनर्वा द मेडिसिटी हॉस्पिटल के देवतुल्य डॉक्टर ने कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या करने वाले एक गंभीर मरीज की जान बचाकर सुर्खियां बटोरीं

रीवा,मध्यप्रदेश।।गुप्त सूत्रों के मुताबिक पता चला कि रीवा स्थित प्रवेश मिश्रा नाम के व्यक्ति ने स्वयं की कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। गोली लगने के बाद अत्यंत गंभीर हालत में परिवार जनों द्वारा मरीज को मिनर्वा द मेडिसिटी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल(MINERVA THE MEDICITY Multi Superspeciality Hospital ) में भर्ती किया गया।

MINERVA THE MEDICITY Multi Superspeciality Hospital
PHOTO – MINERVA THE MEDICITY Multi Superspeciality Hospital

मिनर्वा हॉस्पिटल में गंभीर हालत में मरीज को भर्ती किए जाने के बाद डॉ. धर्मेश पटेल, डॉ. शिरीष मिश्रा, मरीज की सर्जरी डॉ. सोनपाल जिन्दल एवं एनेस्थीसिया डॉ. अभिषेक मिन्स तथा मिनर्वा हॉस्पिटल की टीम एकजुट होकर अत्यंत गंभीर हालत में पहुंचे मरीज को बचाने में जुट गई। डॉक्टर एवं उनकी टीम कई घंटे की कड़ी मेहनत के बाद मरीज की जान बचाने में सफल हुई। मरीज अभी अस्पताल में लगातार डॉक्टर्स की टीम की निगरानी में भर्ती हैं। डॉक्टर की मरीज की देखभाल कर मरीज को इस भयानक दृश्य से उबरने में जुटी हुई है।


यह भी पढे – 15 साल की दुल्हन, 30 का दूल्हा; नाबालिग का निकाह कराने वाले मौलाना को पुलिस ने दबोचा


विंध्य क्षेत्र के रीवा में एकमात्र मिनर्वा हॉस्पिटल है जिसमें साक्षात भगवान डॉक्टर के रूप में उपस्थित होकर अपना सर्वस्व न्योछावर कर मरीज की जान बचाने में जुट जाते हैं। आज तक का रिकॉर्ड है, कितने भी क्रिटिकल हालत में मरीज मिनर्वा अस्पताल पहुंचे मगर अस्पताल में पहुंचने के बाद मरीज की जान बचाने की संपूर्ण जिम्मेदारी डॉक्टर लेते हुए मरीज की जान बचाने में जुट जाते हैं। मिनर्वा हॉस्पिटल आए दिन क्रिटिकल कंडीशन में पहुंचे मरीज की जान बचाकर यह सिद्ध कर देता है कि मिनर्वा हॉस्पिटल के डॉक्टर साक्षात भगवान है।

मरीज एवं उनके परिवार जनों का कहना है कि मिनर्वा हॉस्पिटल के डॉक्टर साक्षात भगवान है जिन्होंने भगवान का रूप धारण कर हमको नया जीवन दान दिया।हर्ष व्यक्त करते हुए मरीज के चेहरे की खुशी अवश्य ही मिनर्वा हॉस्पिटल की उच्च स्तरीय डॉक्टर एवं उनकी टीम को धन्यवाद देता है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments