Friday, June 14, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलTVS Raider को मात देने स्पोर्टी लुक में आयी नई Xtreme 125R...

TVS Raider को मात देने स्पोर्टी लुक में आयी नई Xtreme 125R Bike, 66kmpl माइलेज के साथ तगड़े फीचर्स, जाने कीमत

TVS Raider  को आँख दिखाने स्पोर्टी लुक में आयी नई Xtreme 125R Bike, 66kmpl माइलेज के साथ तगड़े फीचर्स, जाने कीमत। जैसा की आप सभी जानते ही होंगे की आज कल भारतीय मार्केट में स्पोर्टी लुक बाइक का चलन काफी ज्यादा बढ़ गया है इसी को नजर में रखते हुए हीरो मोटर्स ने अपनी कम बजट वाले ग्राहकों के लिए अपनी सस्ती स्पोर्टी लुक बाइक नई Xtreme 125R मार्केट में पेश कर दी है, आईये जाने इस बाइक के इंजन और फीचर्स के बारे में…

Xtreme 125R Bike
Xtreme 125R Bike

Hero Xtreme 125R Bike में मिलते है तगड़े फीचर्स

Hero Xtreme 125R Bike में मिलने वाले तगड़े फीचर्स की बात करे तो आपको इस बाइक में फीचर्स के तौर पर फुल एलईडी लाइटिंग के साथ प्रोजेक्टर हेडलाइट और हज़ार्ड लाइटें दी गई हैं। इसमें फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जो स्पीड, टैकोमीटर फ्यूल लेवल, ओडोमीटर, और ट्रिपमीटर से जुड़ी जानकारी डिस्प्ले करता है। इसमें आई3एस टेक्नोलॉजी (आइड्लिंग स्टॉप सिस्टम) जैसे तगड़े फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Hero Xtreme 125R Bike में मिलता ही पॉवरफुल इंजन

Hero Xtreme 125R Bike में मिलने वाले पॉवरफुल इंजन की बात करे तो आपको इस बाइक में 125 सीसी एयर-कूल्ड सिंगल सिलेंडर स्प्रिंट (स्मूद पावर रिस्पांस एन्ड इंस्टेंट टॉर्क) दिया गया है जो 8250 आरपीएम पर 11.55 पीएस की पावर जनरेट करने में सक्षम है।

Hero Xtreme 125R Bike में मिलता है शानदार माइलेज

Hero Xtreme 125R Bike में मिलने वाले शानदार माइलेज की बात करे तो ये बाइक अपने दमदार इंजन की मदद से लगभग 66 केएमपीएल माइलेज देने में सक्षम है।

Hero Xtreme 125R Bike की सस्ती कीमत

Hero Xtreme 125R Bike की सस्ती कीमत के बारे में बात की जाए तो ये बाइक की कीमत 95,000 रुपये से शुरू होती है और 99,500 रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है और वही इस बाइक का मुकाबला KTM 125 और TVS Raider से होता है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments