Sex Scandal के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना भारत पहुंचते ही हुए गिरफ्तार

Prajwal revanna

कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी और हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना ( Prajwal revanna) को शुक्रवार तड़के जर्मनी के म्यूनिख से बेंगलुरु हवाई अड्डे पर उतरते ही गिरफ्तार कर लिया गया. जनता दल (सेक्युलर) के नेता और हसन लोकसभा सीट से उम्मीदवार रेवन्ना, अपने निर्वाचन क्षेत्र में मतदान के एक दिन बाद 27 अप्रैल को जर्मनी चले गए थे. उसी दिन कथित तौर पर महिलाओं का यौन शोषण करते हुए उनके वीडियो सामने आए थे.

Prajwal revanna

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के भतीजे प्रज्वल रेवन्ना लुफ्थांसा की उड़ान एलएच0764 पर सवार थे, जो केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरी.

जेडीएस नेता को हवाई अड्डे पर इंतजार कर रहे पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया गया और सूत्रों ने कहा कि उन्हें क्राइम इन्वेस्टीगेशन डिपार्टमेंट (सीआईडी) कार्यालय ले जाया जाएगा, जहां वह मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल की हिरासत में रात बिताएंगे. उनका मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा और उन्हें 24 घंटे के भीतर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा.

प्रज्वल रेवन्ना द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका, जो अब नियमित जमानत याचिका में बदल जाएगी और इस पर आज सुनवाई होनी है. उनकी मां भवानी रेवन्ना की अग्रिम जमानत याचिका पर भी आज फैसला आने की उम्मीद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here