Lava जल्द ही बाजार में उतारेगा अपना कमाल का 5G स्मार्टफोन, जानें इसके दमदार कैमरे और लॉन्च डेट के बारे में…

Lava yuwa 5g

Lava जल्द ही मार्केट में रोला जमाने पेश करेंगा अपना शानदार 5G स्मार्टफोन, जाने तगड़ा कैमरा और लांच डेट…लावा जल्द ही भारत में लावा युवा 5G नाम से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट भी कन्फर्म कर दी है. लावा युवा 5G का डिज़ाइन टीज़र शेयर किया जा चुका है.

 

Lava yuwa 5gइसके अलावा, अमेज़न पर इस डिवाइस का एक माइक्रोसाइट उपलब्ध है, जो बताता है कि यह फोन अमेज़न पर उपलब्ध होगा.

Lava युवा 5G भारत में कब लॉन्च होगा?

कंपनी ने घोषणा की है कि वह 30 मई को दोपहर 12 बजे भारतीय बाजार में लावा युवा 5G फोन लॉन्च करेगी. कंपनी द्वारा शेयर किए गए टीजर वीडियो में डिवाइस को फ्लैट फ्रेम के साथ देखा गया है.

पावर बटन के फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी काम करने की उम्मीद है. जबकि पीछे एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है. फोन शुरू में ब्लू और ग्रीन रंगों में उपलब्ध होगा. फोन को स्टाइलिश लुक देने के लिए कंपनी इसे मैट फिनिश के साथ प्रीमियम ग्लास बैक के साथ पेश करेगी.

50 मेगापिक्सल कैमरा मिलेादा जानकारी शेयर नहीं की है. लेकिन हाल ही में गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर लावा स्मार्टफोन को मॉडल नंबर LXX513 के साथ देखा गया था.

कहा जाता है कि यह Dimensity 6080 या 6300 द्वारा संचालित है. इस बीच, टिपस्टर पारस गुगलानी का कहना है कि लावा युवा 4 प्रो 5G, जिसे इस साल जनवरी में दिखाया गया था, युवा 5G के रूप में लॉन्च होगा क्योंकि प्लान में बदलाव हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here