Satna News :नाजायज संबंध के चलते पति ने पत्नी समेत दो बच्चो को उतारा मौत के घाट ,फिर खुद कर ली आत्महत्या

Satna news

सतना,मध्यप्रदेश।। सतना शहर (satna) के नजीराबाद (najeerabad) में एक घर मे हुई तीन हत्या का पुलिस ने खुलासा किया, हत्यारा कोई और नहीं बल्कि राकेश चौधरी था जिसने पत्नी और अपने दोनो मासूम बच्चों की हत्या की थी और फिर ट्रेन के सामने लेटकर आत्महत्या कर ली थी, इस जघन्य हत्याकांड के पीछे की वजह पत्नी का नाजायज संबंध बना, राकेश की पत्नी गांव के ही कमलेश चौधरी से फोन में बात करती थी और फरवरी माह से तीन बार उसके साथ लापता भी चुकी थी।

Satna news

सतना शहर के सिटी कोतवाली थाना इलाका में उस समय सनसनी फैल गई जब एक घर में खून से लथपथ तीन लाश देखी गई। मां और दो बेटे की निर्मम हत्या हुई थी ,तीनो के सर में बजनदार हथियार से हमला हुआ था, महिला सुनीता और उसके आठ साल बेटा ऋषभ और छः साल के बेटे निखिल का शव एक ही कमरे में मिला था, जबकि राकेश का शव छत विक्षत हालत ने नजीराबाद रेलवे ट्रैक में मिला था, पुलिस को सबसे पहले पति राकेश का शव मिला और जब सिनाक्त हुई और पुलिस ने तफ्तीश सुरू की तो पुलिस भी दंग रह गई ।मृतक की मकान मालकिन ने घर के अंदर तीन शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी।



एक साथ तीन हत्या और फिर आत्महत्या की बडी वारदात से शहर में सनका खिच गया डीआईजी साकेत पांडेय पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता सहित पुलिस के आला धिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और सीएसपी महेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की। पुलिस ने इस पूरे मामले से बारीखी से पड़ताल की।सीसीटीवी की मदद से पूरी वारदात का खुलासा हुआ, घटना स्थल पर सिर्फ पति पत्नी और बच्चे कमरे के अंदर जाते दिखे और फिर देर रात पति बदहवास हालत ने कमरे से निकलता दिखा, और फिर सुबह पति की लाश रेलवे ट्रैक में मिली ।पुलिस की तफ्तीश में इस पूरे जघन्य हत्याकांड को अंजाम पति ने दिया था। पहले पत्नी और दोनो बच्चो को मौत के घाट उतारा और फिर धारदार हथियार कुएं में फेक रेलवे ट्रैक पहुंचा और आत्महत्या कर ली।



पुलिस ने दावा किया की इस हत्याकांड के पीछे की वजह पत्नी की बेवफाई थी ।पत्नी के नाजायज संबंध तिघरा गांव के ही कमलेश चौधरी से बन गए थे ।पत्नी कमलेश के साथ अक्सर फोन से बात करती और उसके साथ लापता भी हो चुकी थी। पत्नी ने बड़े बेटे का कटनी में स्थित स्कूल में दाखिला भी दिलाया था और पिता का नाम कमलेश दर्ज किया था ।इस पूरे मामले की भनक राकेश को लग चुकी थी और यही हत्या की वजह बनी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here