Satna News :गायों को चलती तेज धार में जबरजस्ती धकेला, बह गई गौ माता, वायरल वीडियो पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

सतना,मध्यप्रदेश।।देश भर में जहाँ जन्माष्टमी की धूम मची हुई है वही दूसरी ओर मध्यप्रदेश के सतना जिले से गाय के साथ क्रूरता का मामला सामने आया है, जहां कुछ असामाजिक तत्वों ने गायों और मवेशियों को जबरन उफनती नदी में धकेल दिया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। घटना रैगांव इलाके की है।

उफनती नदी में तेज धार में बह रही गौमाता

दरअसल सतना जिले के रैगांव क्षेत्र में बम्हौर के पास रेलवे पुल के नीचे गायों को जानबूझकर उफनती नदी में हांक दिया गया। घटना मंगलवार शाम का है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कुछ गायें उफनती नदी की तेज धार में बह रही हैं। वहीं, दूसरी ओर युवक उन्हें पीटकर जबरन पानी में भेज रहे हैं।

 

कुछ गायों ने धारा के विपरीत तैरकर खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन धार इतनी तेज थी कि वे सभी बह गईं। स्टॉप डैम से गिरते समय कई की हालत ऐसी थी कि उनके पैर तक ऊपर थे। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इन गायों का क्या हुआ।

वायरल वीडियो पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने थाना नागोद में अपराध क्रमांक 535/24 धारा 325, 3(5) भारतीय न्याय संहिता (बी एन एस), 4/9 म.प्र. गौ-वंश वध प्रतिषेध अधिनियम 2004 का अपराध आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लिया है, आंगे की कार्यवाही जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here