Satna :पूर्व विधायक कल्पना वर्मा के प्रयासों से सतना जिलेवासियों को चित्रकूट सतना फोरलेन सड़क की मिली सौगात

Satna news

Satna News : सतना जिले की रैगांव विधानसभा की पूर्व विधायक कल्पना वर्मा के प्रयासों से सतना जिले वासियों को फोरलेन सड़क की सौगात मिली है, बता दें की पूर्व विधायक कल्पना वर्मा नें भारत सरकार के सड़क परिवहन एवं राजमार्ग विभाग के मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखकर सतना से कोठी होकर चित्रकूट मार्ग के लिये फोरलेन सड़क की मांग की थी।

Satna news

जिस पर भारत सरकार के सड़क परिवहन एवं राजमार्ग विभाग के मंत्री नितिन गडकरी ने फोरलेन सड़क की स्वीकृति दे दी है साथ ही इसका सर्वे भी शुरू हो गया है, ज्ञात हो कि पूर्व विधायक कल्पना वर्मा द्वारा किये गये प्रयासों से फोरलेन सड़क की स्वीकृति मिल गई है एवं भारत माला प्रोजेक्ट के तहत धार्मिक नगर चित्रकूट से कोठी और सतना को फोरलेन सड़क से जोड़ने के लिए एनएचएआई ने ट्रैफिक सर्वे का काम चार वर्ष बाद फिर से शुरू कर दिया है।



उल्लेखनीय है कि शुरूआती आकलन में चित्रकूट से सतना के बीच कुल 77 किमी का फोरलेन होगा। यह प्रोजेक्ट दो चरणों में होगा जिसमें चित्रकूट से कोठी 55 किमी और कोठी से सतना 22 किमी फोरलेन सड़क का निर्माण संभावित है। सतना जिले वासियों को फोरलेन सड़क की सौगात मिलने से सतना जिले वासियों के द्वारा पूर्व विधायक कल्पना वर्मा का धन्यवाद व्यापित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here