ऊँचेहरा रेलवे फाटक पुनः खोले जाने को लेकर सांसद ने लिखा रेलवे महाप्रबंधक को पत्र

ऊँचेहरा रेलवे फाटक पुनः खोले जाने को सांसद ने लिखा रेलवे महाप्रबंधक को पत्र
PHOTO CREDIT BY SATNA TIMES

सतना,मध्यप्रदेश।। सतना सांसद गणेश सिंह ने पश्चिम मध्य रेलवे की महाप्रबंधक को सतना-मैहर रेलवे लाइन के राज्यमार्ग  क0 11 के किलोमीटर क0 24/4 में उचेहरा कस्बे में स्थित रेलवे फाटक को जनता के हित में पुनः खोले जाने के सम्बंध में एक पत्र लिखा है। सांसद  ने प्रेषित पत्र में कहा कि सतना मैहर के बीच उचेहरा रेलवे कासिंग पर आर.ओ.बी. (रेलवे ओवर ब्रिज) बनाने हेतु लम्बे समय से जनता की मांग रही है।

ऊँचेहरा रेलवे फाटक पुनः खोले जाने को सांसद ने लिखा रेलवे महाप्रबंधक को पत्र
PHOTO CREDIT BY SATNA TIMES

सांसद ने आंगे कहा कि मैंने भी लगातार प्रयास किया लेकिन रेलवे और राज्य सरकार में सामंजस्य न बन पाने के कारण आर.ओ. बी. नहीं बन सका, तब मैंने भारत सरकार के परिवहन मंत्रालय में रामपथ गमन भारत माला के प्रोजेक्ट के तहत चित्रकूट से मैहर के मध्य सड़क निर्माण कराये जाने का आग्रह किया, लेकिन उक्त मार्ग का उद्घाटन नहीं हुआ है।



रेल विभाग द्वारा रेलवे फाटक को बंद कर दिया गया है जिससे लोगों को आवागमन में कठिनाइयां हो रही हैं। ग्रामीणों, व्यापारियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रस्तुत ज्ञापन संलग्न है, जिसमें सभी ने जब तक अण्डर ब्रिज का निर्माण नहीं हो जाता तब तक फाटक न बंद किया जाय। जनता में इस बात का बड़ा आकोश है।अतः तत्काल फाटक खोलवाये जाने की कार्यवाही की जाय तथा मुझे अवगत कराया जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here