Maihar News :अंतिम यात्रा के लिए भी नही मिली सड़क, घुटनो तक भरे पानी में कंधे पर अर्थी लेकर जा रहे लोग

मैहर,मध्यप्रदेश।।मैहर से आज एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है, जिसमे कमर तक पानी में डूब कर अर्थी ले जाते का वीडियो आया सामने आया है।गांव में सड़क न होंने का एक ग्रामीण ने आरोप लगाया है।

दअरसल बीते दो दिन पहले मैहर मैहर से कंधे पर शव ले जाने का वीडियो सामने आया था जिसके बाद विपक्ष में ट्वीट कर सवाल उठाया था। आज एक बार फिर मैहर से मानवता को शर्मशार करने की एक तस्वीर सामने आई है, जहाँ पर वीडियो में कुछ ग्रामीण अंतिम संस्कार के लिए कमर तक पानी मे अर्थी ले जाते दिखाई दे रहे है असली वजह सड़क न होना बताया गया है।



भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गयी सड़क

इस वीडियो की पड़ताल की गई तो वीडियो मैहर जिले के अमरपाटन जनपद के ग्राम पंचायत रुहिया का बताया गया जहां पिछले वर्ष सड़क का टेंडर करोड़ो रूपये मे हुआ मगर सड़क भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई आज यही कारण है कि बरसात के दिनों में ग्रामीण कमर तक पानी मे डूब कर अर्थी ले जाने को मजबूर है।



अमरपाटन एसडीएम आरती यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि मीडिया के माध्यम से यह मामला हमारे सज्ञान में आया है जहाँ पर घुटनों तक पानी भरा है जहाँ से लोग निकल रहे है, बिल्कुल ही इस पर कार्यवाही करने लायक है।अगर इस तरह की स्थिति है, तो सीईओ के माध्यम से जांच करवाकर अग्रिम कार्यवाही करूंगी, अगर सड़क होती वो वहां से उस तरह नही जाते लेकिन वर्षा काल है जगह जगह जलभराव की स्थिति है तो इस बात तो हमे जांच पर लेना पड़ेगा की वो गांव बिना सड़क के कनेक्टिविटी कैसे है, क्योंकि वो आम रास्ता तो बिल्कुल नही लग रहा है जिस रास्ते से जा रहे है।

अमरपाटन सीईओ ओपी अस्थाना ने जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला हमारे सज्ञान में आया है वास्तविकता यही है कि वर्षाकाल होने के कारण जगह जगह जलभराव की स्थिति है। मैं तत्काल इसको देखता हूं और हमारे दायरे में जो भी कार्यवाही होगी वो हम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here