Maihar News :49वां उस्ताद अलाउद्दीन खां संगीत समारोहः 7 से 9 मार्च तक मैहर में होगा आयोजित

49वां उस्ताद अलाउद्दीन खां संगीत समारोहः 7 से 9 मार्च तक मैहर में आयोजित होगा
सतना टाइम्स डॉट इन

Maihar News :मैहर में तीन दिवसीय 49वें उस्ताद बाबा अलाउद्दीन खां संगीत समारोह के आयोजन को लेकर सांसद गणेश सिंह की अध्यक्षता में नगर पालिका मैहर के सभागार में बैठक संपन्न हुई। मैहर जिला बनने के बाद यह पहला कार्यक्रम है। इस मौके पर विधायक मैहर श्रीकांत चतुर्वेदी, कलेक्टर मैहर रानी बाटड, पुलिस अधीक्षक सुधीर अग्रवाल, भोपाल सांस्कृतिक संचालक एनपी नामदेव, मैहर राजमाता कवितेस्वरी देवी, डॉ कैलाश चंद जैन, धीरज पांडे सहित विभागीय अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

49वां उस्ताद अलाउद्दीन खां संगीत समारोहः 7 से 9 मार्च तक मैहर में आयोजित होगा
सतना टाइम्स डॉट इन

समारोह आयोजन के संबंध में सांसद श्री सिंह ने कहा की अगर पुराने रिटायर संगीत कलाकार संगीत विद्यालय में निःशुल्क सेवा देना चाहते है तो शासन को स्वीकार करना चाहिए। कार्यक्रम की पूर्व से निर्धारित कार्यक्रम की तिथि में संशोधन करते हुए अब 7, 8 और 9 मार्च को कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम के आयोजन से पहले प्रचार-प्रसार पर विशेष रूप से ध्यान देने की जरूरत है।

इसे भी पढ़े – एकेएस विश्वविद्यालय के प्रबंधन अध्ययन संकाय के स्टूडेंट का कैंपस चयन

इस बैठक में मुख्य रूप से स्थानीय कलाकारों के द्वारा प्रतिदिन दो कार्यक्रम की प्रस्तुति देने की बात कही गई। कार्यक्रम स्थल पूर्व में निर्धारित जगह बाबा उस्ताद अलाउद्दीन खां स्टेडियम में ही आयोजित किया जाएगा। क्षेत्रीय ग्रामीण अंचलों की छोटी-छोटी संगीत भजन मंडली को चिन्हित कर उन्हे भी आमंत्रित किये जाने का सुझाव दिया गया। बैठक में उपस्थित सभी लोगो द्वारा कई सुझाव दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here