Maihar Adm Viral Video :मैहर अपर कलेक्टर शैलेंद्र सिंह का वीडियो वायरल, सैलून में बने हेयर ड्रेशर

Maihar Adm Viral Video :रील बनाने का शौक आम लोगों के साथ ही अधिकारी कर्मचारियों को भी चढ़ने लगा है। व्यस्त प्रशासनिक सेवा के बाद भी कई अधिकारी इंस्टाग्राम रील बना रहे हैं। इसी श्रेणी के एक अधिकारी मैहर एडीएम शैलेन्द्र सिंह हैं, जिन्होंने हाल ही एक रील क्रियेट की है। यह रील इन दिनों जमकर वायरल हो रही है। एडीएम एक हेयर सैलून में ड्रेसर बने हुए हैं।

एडीएम की यह रील प्रशासनिक गलियारे से लेकर आम जन के बीच चर्चा का विषय बन गई है।हेयर ड्रेसिंग के दौरान अपर कलेक्टर का जोरदार एक्शन दिखा। अपर कलेक्टर मैहर ने खुद यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।



बताया जाता है कि शैलेंद्र सिंह 2011 बैच के मप्र राज्य प्रशासनिक अधिकारी हैं। इससे पहले वे सतना और रीवा जैसे जिलों में भी अपनी सेवाएं दे चुक हैं। मैहर के नया जिला बनने के बाद उनकी पोस्टिंग हुई थी। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि वह कब से प्रशासनिक सेवा के साथ-साथ रील क्रियेटर बने हुए हैं।

सरकारी वाहन छोड़ ऑटो में बैठ सवारी करते दिखे एडीएम

अपर कलेक्टर शैलेंद्र सिंह कई बार वह रीवा शहर में सरकारी वाहन छोड़कर खुद ऑटो में बैठकर सवारी करते भी देखे गए हैं आपको बता दे उनका खेती किसानी से भी जबरदस्त नाता है खेती किसानी के बैलगाड़ी हो फिर हल हो वह खेतों में खेतों की जुताई करते भी देखे गए हैं जिनका वीडियो भी सोशल मीडिया में कई बार वायरल हो चुका है अपर कलेक्टर शैलेंद्र सिंह अलग अंदाज में सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं ।



जमकर हो रहा वायरल

मैहर अपर कलेक्टर शैलेन्द्र सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर रील शेयर की जिसमे वह एक सैलून में ड्रेसर बने हुए है। जिसमें उन्होंने कैप्शन पर लिखा है कि एक बार तो आइए दीपू हेयर आर्ट में। इनकी यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। तमाम लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं। अब तक उनके इंस्टाग्राम सोशल मीडिया इस वीडियो को लगभग दस हजार से ज्यादा यूजर ने देख लिया है और कमेंट भी किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here