Brezza का किस्सा ख़त्म कर देंगा Mahindra की धाकड़ SUV, शक्तिशाली इंजन और लक्ज़री फीचर्स के साथ देखे कीमत

Mahindra XUV300 Facelift
Mahindra XUV300 Facelift

महिंद्रा अपनी दमदार एसयूवी के लिए जानी जाती है और ऑटोसेक्टर में एसयूवी सेक्टर में महिंद्रा का दबदबा देखते ही बनता ऐसे में जानकारी आ रही है की महिंद्रा अपनी दमदार एसयूवी Mahindra XUV300 Facelift को लॉन्च करने वाली है, जानकारी के अनुसार इसमें कुछ नए अपडेट दिए जायेंगे।, हालांकि कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. तो चलिए जानते है इसके बारे में पूरी जानकारी…

Mahindra XUV300 Facelift
Mahindra XUV300 Facelift

Mahindra XUV300 Facelift Engine

Mahindra XUV300 Facelift का इंजन के इंजन के बारे में जानकारी दे तो इसमें 1.5-लीटर डीजल, 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.2-लीटर डायरेक्ट इंजेक्शन टर्बो पेट्रोल दिया जाता हैं. जिसको कंपनी यथापूर्व रख सकती है और इसको 6-स्पीड ऑटोमैटिक और 6-स्पीड मैनुअल और MMT गियरबॉक्स विकप में आता है. महिंद्रा इंजन यही रख सकती है।

Mahindra XUV300 Facelift Features

Mahindra XUV300 Facelift के फीचर्स के बारे में जानकारी दे तो इसमें 10.25-इंच स्क्रीन 360 डिग्री कैमरा, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, रियर एसी वेंट, पैनोरमिक सनरूफ, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, एबीएस के साथ ईबीडी, हिल-होल्ड असिस्ट और एयरबैग्स जैसे फीचर्स दिए जा सकते है।

Mahindra XUV300 Facelift Price

Mahindra XUV300 Facelift की कीमत और लॉन्चिंग के बारे में जानकारी दे तो इसकी कीमत और लॉन्च की अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है अनुमानित तौर पर इसकी कीमत में पुराने मॉडल से थोड़ी ज्यादा देखने को मिल सकती है. इसका मुकाबला मारुती सुजुकी की ब्रेज़्ज़ा से देखने को मिलेंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here