KJS सीमेंट ने मनाया स्वतंत्रता दिवस कार्यकारी निदेशक कर्नल वर्मा ने किया ध्वजारोहण  

सतना,मध्यप्रदेश।।केजेएस सीमेंट (KJS CEMENT) राजनगर मैहर में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम और उत्साह से मनाया गया। कम्पनी के कार्यकारी निदेशक कर्नल (रिटा) नीरज वर्मा ने ध्वजारोहण किया और समारोह में उपस्थित सभी कर्मचारियों को 78वें स्वतंत्रता दिवस (independence day) की बधाई दी। इस अवसर पर सुरक्षा प्रहरियों ने आकर्षक परेड और मार्चपास्ट का प्रदर्शन किया।

कार्यकारी निदेशक कर्नल (रिटा) नीरज वर्मा ने अपने संभाषण में देश की स्वतंत्रता के लिए शहादत देने वाले सेनानियों का स्मरण किया और कहा कि उनके सपनों को साकार करने के लिए हम सदैव अग्रसर हैं । हम लोग भी राष्ट्र निर्माण की एक कड़ी हैं और अपने उत्पादन से इसमें अहम योगदान कर रहे हैं । कर्नल वर्मा ने कहा कि कम्पनी अपने संस्थापक पवन अहलूवालिया के निर्देशन में कर्मचारियों के हित संरक्षण के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है और उनकी कार्यकुशलता और जीवन को बेहतर बनाने के लिए निरंतर प्रयास किये जा रहे हैं।

केजेएस के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री संजय त्यागी ने भी समारोह को संबोधित किया और कहा कि सुरक्षा, स्वच्छता और कार्य के प्रति निष्ठा से आप अपने, अपनी कम्पनी के और देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान कर सकते हैं । श्री त्यागी ने कहा कि देश की सीमा में खड़ा हुआ जवान तो देशभक्त है ही मगर किसी कारखाने में उत्पादन में जुटा कर्मचारी भी कम देशभक्त नहीं है और आपको स्वयं पर गर्व महसूस होना चाहिए।

समारोह का संचालन जनसंपर्क अधिकारी श्री निरंजन शर्मा ने किया । इस अवसर पर कम्पनी के विपणन प्रमुख आशुतोष रामपाल, पावर प्लांट प्रमुख महेश गुप्ता, परचेज प्रमुख अनिल राय, वित्त अधीक्षक सत्येन्द्र राय, बी. के. ठाकुर, आर. के. नम्मी, सुरक्षा अधिकारी चंद्रमणि द्विवेदी, अजयकान्त त्रिपाठी एवं डॉ टी. एस. बघेल सहित सभी प्रमुख अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे ।

एचआर विभाग के उपाध्यक्ष श्री विकास रायजादा के निर्देशन में पियूष त्रिपाठी, मनीष सिंह, दिलीप तिवारी, गजेन्द्र सिंह, रोहन सिंह यादव एवं रमाकांत उरमलिया आदि की समारोह के आयोजन में प्रमुख भूमिका रही।

इस अवसर पर कम्पनी की सीएसआर यूनिट ने अमिलिया, लखबार, गिरगिटा, बेल्दरा, बरहिया, भटिया, पिपरहट तथा पहाड़ी आदि दस ग्रामों के स्कूलों और आँगनबाड़ियों में पहुँच कर बच्चों के बीच मिष्ठान वितरण किया !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here