डायरेक्टर सनोज मिश्रा के गायब होने के मामले में कंगना रनोट ने गृह मंत्रालय से बात की, डायरेक्टर की पत्नी आज लखनऊ से कोलकाता ढूंढने निकलीं

पश्चिम बंगाल की सत्य घटनाओं पर आधीरित फिल्म ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ के डायरेक्टर सनोज मिश्रा कई दिनों से गायब हैं। डायरेक्टर की पत्नी श्रुति मिश्रा आज आज लखनऊ से कोलकाता ढूंढने निकल चुकी हैं। इसी बीच कंगना रनोट ने इस मामले में गृह मंत्रालय से बात की है। कंगना ने आश्वाशन दिया है कि जल्द ही डायरेक्टर सनोज मिश्रा को ढूंढ निकाला जाएगा।

डायरेक्टर सनोज मिश्रा 14 अगस्त से ही गायब हैं। उनका फोन तभी से बंद आ रहा है। डायरेक्टर की पत्नी ने किसी अनहोनी की आशंका के मद्देनजर लखनऊ के गोमती नगर पुलिस थाने F.I.R दर्ज कराई है। सनोज मिश्रा की पत्नी मदद के कई लिए कई लोगों से गुहार लगा चुकी हैं।

उन्होंने रवि किशन और मनोज तिवारी से भी कई बार मदद की गुहार की, लेकिन उनके तरह से कोई मदद नहीं मिली। ऐसे समय में जब सनोज मिश्रा की पत्नी ने कंगना रनोट से बात की तो कंगना ने उन्हें आश्वाशन दिया कि वो खुद इनके पति को ढूंढकर लाएंगी। इस केस के सिलसिले में कंगना ने गृह मंत्रालय से भी बात की है।

दरअसल, डायरेक्टर सनोज मिश्रा की परेशानी तब से बढ़ी हुई है जब से उन्होंने फिल्म ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ बनाई है। उन्हें पिछले डेढ़ साल से लगातार इनको धमकियाँ मिल रही थीं। यह फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कोलकाता पुलिस की तरफ से एक नोटिस मिला। पश्चिम बंगाल पुलिस की तरफ से इसी केस के सिलसिले में मिलने के लिए कोलकाता बुलाया गया ।

सनोज मिश्रा 14 अगस्त को ही कोलकाता में पुलिस से मिलने के लिए गए थे जब वे कोलकाता में पुलिस से मिले तभी से उनके दोनों मोबाइल नम्बर लगातार स्विच ऑफ जा रहे हैं और उनका कोई खोज खबर भी नहीं मिल पा रहा है । ऐसे में उनके परिवार में अफरातफरी का माहौल है। ऐसे माहौल में कंगना रनोट ने पूरी तरह से मदद करने का भरोसा दिलाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here