Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजकरो या मरो वाले मुकाबले में भारत राइजिंग के भोजपुरी दबंग्स की...

करो या मरो वाले मुकाबले में भारत राइजिंग के भोजपुरी दबंग्स की दिखी दबंगई लेकिन मुम्बई हीरोज से नहीं पाए पार .!

CCL 2024 :सीसीएल 2024 के एक अहम मुकाबले में आज भोजपुरी दबंग्स(bhojpuri dabang) जीजान से लड़े । लेकिन इस मेहनत के बावजूद पिछले साल की रनरअप टीम इसबार ख़िताबी दौड़ से बाहर हो गई है । टूर्नामेंट में बने रहने के लिए भोजपुरी दबंग्स को आज का मैच जितना बेहद जरूरी था लेकिन मैच के आखिरी पलों में टीम दबाव को नहीं झेल पाई और एक बेहद रोमांचक मैच में मुम्बई हीरोज के हाथों मात्र 1 रन के अंतर से मैच गंवा बैठी ।

करो या मरो वाले मुकाबले में भारत राइजिंग के भोजपुरी दबंग्स की दिखी दबंगई लेकिन मुम्बई हीरोज से नहीं पाए पार .!
Photo satna times

टूर्नामेंट में बने रहने के लिए भोजपुरी दबंग्स को यह मैच आवश्यक रूप से जितना था और इस बात को भारत राइजिंग के भोजपुरी दबंग्स ने गम्भीरता से लेते हुए शानदार खेल दिखाया और टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए भोजपुरी दबंग्स ने मुम्बई हीरोज को आज 5 विकेट निकालकर 95 रन पर रोक दिया । फिर पहले बल्लेबाजी करते हुए अंशुमान राजपूत के शानदार 51 रनों की बदौलत 3 विकेट के नुकसान पर 90 रन बनाए । और इस तरह से मुम्बई हीरोज को पहली पारी के आधार पर 6 रनों की बढ़त मिल गई । फिर शुरू हुई मुम्बई हीरोज कि दूसरी पारी । अपनी दूसरी पारी में मुम्बई हीरोज ने मोमेंटम ही नहीं पकड़ पाई, और असगर खान, प्रवेश लाल यादव और आदित्य ओझा की शानदार गेंदबाज़ी के सामने मुम्बई हीरोज की पूरी टीम 6 विकेट गंवाकर 92 रन बनाकर ठहर गई ।

https://www.instagram.com/p/C4DmCWOIKbw/?igsh=bDc3YjE5ZXB4MGZ4

 

इस तरह से मुम्बई हीरोज ने भारत राइजिंग के भोजपुरी दबंग्स के सामने जीत के लिए 99 रनों का टारगेट रखा । भोजपुरी दबंग्स के विकेटकीपर अंशुमान राजपूत ने शानदार कीपिंग करते हुए कुल तीन बल्लेबाजों को स्टम्प और एक बल्लेबाज को कॉट बिहाइंड आउट किया । भोजपुरी दबंग्स ने मुम्बई हीरोज से मिले 99 रनों के टारगेट का पीछा करने के लिए बल्लेबाजी क्रम में ओपनिंग करने के लिए कप्तान प्रवेश लाल यादव के साथ असगर खान आए और फिर उन्होंने टीम को सधी हुई शुरुआत दिलाई । एक बड़े टारगेट का पीछा करते हुए प्रवेश लाल ने 14 गेंदों पर 18 रन बनाकर राजा विरवानी की गेंद पर कैच थमा बैठे। इसके ठीक बाद मुम्बई हीरोज की तरफ से गेंदबाज अपूर्व लाखिया ने भोजपुरी दबंग्स को लगातार दो झटके देकर संकट में डाल दिया । फिर आखिरी में अंशुमान राजपूत ने एकबार फिर संकट मोचक की भूमिका निभाते हुए 20 गेंद में शानदार 43 रनों की जबरदस्त पारी खेली ।

https://www.instagram.com/reel/C3-YLPOtVtU/?igsh=MWt3YXZidGl2MzlsZQ==

लेकिन उनका यह योगदान टीम को जीत दिलाने में नाकाफी साबित हुआ । हैदराबाद में हुए इस मैच में भोजपुरी दबंग्स को सपोर्ट करने के लिए खूबसूरत अभिनेत्री ब्रांड एम्बेसडर पाखी हेगड़े, आम्रपाली दुबे व अन्य अभिनेत्रियां भी मौजूद रहीं । मैच से सम्बंधित यह जानकारी हैदराबाद से पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दिया ।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments