सतना में जानबूझकर गोवंश पर चढ़ा दी कार, बछड़े की हुई मौत, देखें दर्दनाक वीडियो

मध्य प्रदेश के सतना में गोवंश की हत्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सीसीटीवी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कार सवार व्यक्ति जानबूझकर बछड़े पर कार चढ़ाता हुआ नजर आ रहा है। यह घटना सतना शहर के विराटनगर के अवधपुरी कॉलोनी की है।

वायरल सीसीटीवी फुटेज में एक बोलेरो चालक को एक व्यक्ति को उसके घर पर छोड़ते हुए देखा जाता है। वह पहले अपनी सवारी को उतारता है। इसी दौरान रोड के बीच में गाय का बछड़ा बैठा होता है। जैसे ही चालक वहां से निकलने वाला होता है, वह सड़क पर बैठे इस बछड़े पर गाड़ी चढ़ा देता है। गाड़ी का अगला टायर बछड़े के ऊपर से गुजरने के बाद चालक रुक जाता है। बोलेरो से उतरे व्यक्ति ने चालक को घटना की जानकारी दी, लेकिन चालक वहां से फरार हो गया है।

 

इस हादसे में बछड़े की मौत हो गई। इस दौरान उसकी मां पास में ही खड़ी होती है, जो दौड़कर अपने मृत बच्चे के पास आ जाती है। बोलेरो चालक जिस व्यक्ति को छोड़ने आता है वह बछड़े के पास आकर उसपर पानी भी डालता है पर तब तक बहुत देर हो चुकी होती है।

यह पूरी वारदात पास के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग गुस्से में हैं। वे चालक की क्रूरता की निंदा कर रहे हैं और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here