Friday, June 14, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलHyundai Creta Facelift होगी इसी महीने लॉन्च, नए अवतार के साथ मिलेंगे...

Hyundai Creta Facelift होगी इसी महीने लॉन्च, नए अवतार के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स, जाने कीमत

भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट के लिए 2023 एक बेहतरीन साल रहा। देश में व्हीकल्स की शानदार बिक्री हुई। और बात अगर 2024 की करें, तो इस साल भी भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में तेज़ी बनी रहेगी। इस साल भी देश में कई नई कारें, मोटरसाइकिल्स, स्कूटर्स और दूसरे व्हीकल्स लॉन्च होंगे। नए व्हीकल्स की लॉन्चिंग की शुरुआत इसी महीने से शुरू हो जाएगी। इस महीने कुछ नई कारें लॉन्च होंगी। इनमें से एक कार ऐसी भी है जिसका इंतज़ार देश के कार लवर्स बेसब्री से कर रहे हैं। उस कार का नाम है हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट (Hyundai Creta Facelift)। यह हुंडई क्रेटा का नया अवतार होगी।

Hyundai Creta Facelift
Photo credit by google

कब होगी लॉन्च?

नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट इसी महीने की 16 तारीख को भारत में लॉन्च होगी।

मिल सकता है नया एक्सटीरियर और इंटीरियर

एक्सपर्ट्स के अनुसार नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट में पुरानी क्रेटा से नया एक्सटीरियर और इंटीरियर मिल सकता है। इससे कार को न सिर्फ नया लुक मिलेगा, बल्कि एक अलग फीलिंग भी। इस कार की टेस्ट ड्राइविंग शुरू हो चुकी है। हालांकि टेस्ट ड्राइविंग के दौरान इसे कवर से ढंका हुआ ही देखा गया। ऐसे में इसका लुक अभी तक सामने नहीं आया है।

मिलेंगे शानदार फीचर्स

नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट में शानदार फीचर्स मिलेंगे। इस कार में कंपनी की तरफ से 10.25 डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो, 360 डिग्री कैमरा, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम, फुली डिजिटल कलर इंस्ट्रूमेंट कंसोल और दूसरे कई शानदार फीचर्स मिलेंगे जो इस कार को कमाल का बनाएंगे।

कैसा होगा इंजन?

नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट में 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलने की संभावना जताई जा रही है। साथ ही इसमें 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शंस मिल सकते हैं।

अनुमानित कीमत

नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट की अनुमानित शुरुआती कीमत 11 लाख रुपये हो सकती है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments