Thursday, May 23, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलJupiter को टक्कर देगी Honda की धांसू स्कूटर, प्रीमियम लुक और अपडेटेड...

Jupiter को टक्कर देगी Honda की धांसू स्कूटर, प्रीमियम लुक और अपडेटेड फीचर्स से लड़कियों को करेंगा मदहोश

Jupiter को मटकना भुला देंगा Honda की धांसू स्कूटर, प्रीमियम लुक और अपडेटेड फीचर्स से लड़कियों को करेंगा मदहोश। भारतीय बाजार में Honda Activa 7G के इस शानदार स्कूटर की कीमत 110 सीसी इंजन है। Honda Activa 7G को होंडा ने 2024 में अपने सबसे प्रभावशाली फीचर्स और अत्याधुनिक तकनीक के साथ पेश किया था। जो जल्द ही भारत में उपलब्ध होगा। किताब दिखाई जाएगी अन्य फोन की तुलना में यह काफी उपयोगी विकल्प साबित होगा। टेक्नोलॉजी के साथ-साथ कई नए फीचर्स भी पेश किए जाएंगे। चलिए Honda Activa 7G स्कूटर के बारे में जानते है।

Honda Activa 7G
Photo credit by Google

Honda Activa 7G स्कूटर पॉवरफुल इंजन

इंजन परफॉरमेंस के बारे में आपको बताया जाये तो Honda Activa 7G में आपको 110 सीसी का इंजन पेश करेगा। यह उन स्कूटरों का एक अच्छा विकल्प बताया जा रहा है जो वर्तमान में इस सेगमेंट में भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, Honda Activa 7G का माइलेज करीब 65 किलोमीटर प्रति लीटर देने में सक्षम हो सकती है।

Honda Activa 7G स्कूटर के अपडेटेड फीचर्स

Honda Activa 7G स्कूटर में अगर फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Honda Activa 7G में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 12 इंच के फ्रंट और 10 इंच के रियर व्हील लगे होंगे। Honda Activa 7G में पिछले मॉडल जैसा ही हार्डवेयर होगा। एक्टिवा 7जी में अपडेटेड फीचर्स शामिल किये जायेंगे।

Honda Activa 7G स्कूटर की अनुमानित कीमत

अगर हम Honda Activa 7G की कीमत के बारे में बताया जाये तो कंपनी की संभावित रेंज Honda Activa 7G को भारत में 80000 रुपये से 120000 रुपये में पेश किया जाएगा, जो कि सबसे आधुनिक तकनीक और आधुनिक फीचर्स के साथ है। इस स्कूटर को भारतीय बाजार में बेहतर तकनीक वाले स्कूटरों की तुलना में अच्छे मूल्य के रूप में विपणन किया जा रहा है, जिसमें उचित मूल्य पर बहुत उच्च गुणवत्ता वाले फीचर्स पेश किए जाएंगे।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments