Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलMahindra की मछली के आकार की MUV देगी Innova को टक्कर, ज्यादा...

Mahindra की मछली के आकार की MUV देगी Innova को टक्कर, ज्यादा माइलेज और सुपरहिट फीचर्स के साथ देखें कीमत

Innova की वाट लगा देंगी Mahindra की मछली आकार MUV, ज्यादा माइलेज और सुपरहिट फीचर्स के साथ देखे कीमत, सड़क पर निकलते ही गाड़िया ही गाड़िया देखने को मिलती है, और देश में अब हैचबैक कार के साथ MUV सेगमेंट की डिमांड देखने को मिल रही है, इस सेगमेंट की मांग इस लिए है क्योकि इसमें भरपूर स्पेस देखने को मिलता है. ऐसी ही एक दमदार MUV है Mahindra Marazzo, यह कार अपने स्पेस और माइलेज के लिए अच्छी खासी जानी जाती है. मार्केट में इसका मुकाबला टोयोटा इन्नोवा से देखने को मिलता है और यह इन्नोवा को चारो खाने चित कर देती है. तो आइये जानते है Mahindra Marazzo MUV के बारे में।

Mahindra car
Photo credit by Google

Mahindra Marazzo MUV सुपरहिट फीचर्स

फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Mahindra Marazzo MUV में आपको Android Auto & Apple Carplay के साथ 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, LED DRL, 17-इंच अलॉय व्हील्स, रिवर्स पार्किंग सेंसर/कैमरा, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVMs, क्रूज कंट्रोल, 2 एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, स्‍पीड सेंसिंग डोर लॉक्स, रियर पार्किंग सेंसर जैसे सुपरहिट फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Mahindra Marazzo MUV शक्तिशाली इंजन

Mahindra Marazzo MUV में इंजन के बारे में आपको बताया जाये तो Mahindra Marazzo MUV में कंपनी 1.5 लीटर का डीजल इंजन प्रदान किया गया है। ये टर्बो चार्ज्ड इंजन है और 120.9 बीएचपी की पावर जनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ ही कार आपको मेनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही मिलेगी और इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिल रहा है। आपको बता दे की Mahindra Marazzo MUV के माइलेज की बात की जाए तो कम्पनी दावा करती है की यह 17.3 kmpl का जबरदस्त माइलेज देती है।

Mahindra Marazzo MUV की कीमत डिटेल

कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Mahindra Marazzo MUV की कीमत 14.10 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 16.46 लाख रुपये एक्स शोरूम तक देखने को मिलती है। और भारतीय बाजार में मुकाबले की बात करे तो इसका मुकाबला टोयोटा इनोवा से देखने को मिलता है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments