Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeभोपालक्वींस ऑन द व्हील्स की टीम पहुंची खजुराहो, 25 जांबाज महिलाएं घूम...

क्वींस ऑन द व्हील्स की टीम पहुंची खजुराहो, 25 जांबाज महिलाएं घूम रही मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल खजुराहो (khajuraho)  में “क्वींस ऑन द व्हील्स” की महिला बाइकर्स की टीम पहुंची है। मध्य प्रदेश के पर्यटन स्थलों को प्रमोट करने के लिए देश-विदेश की 25 महिला बाइकर निकली है। भोपाल से निकली यह बाइकर्स टीम ने अब तक सांची, चंदेरी, शिवपुरी कूनो, ग्वालियर ,दतिया, झांसी और ओरछा निवाड़ी बमीठा का सफर तय किया है।

Khajuraho news
सतना टाइम्स डॉट इन

टीम अब खजुराहो क्षेत्र में पर्यटन स्थलों का भ्रमण कर रही है। खजुराहो में इन महिला बाइकर्स का मध्य प्रदेश पर्यटन बोर्ड ने स्वागत किया। इनमें ब्राजील की महिलाएं भी शामिल हैं।आपको बता दें कि ग्रुप में शामिल देश-विदेश की 25 महिला बाइक राइडर्स 9 दिन और 7 रात के इस रोमाचंक सफर के दौरान 1400 किलोमीटर की दूरी तय कर आठ मार्च (महिला दिवस) को वापस भोपाल लौटेंगी।

खजुराहो न्यूज
खजुराहो न्यूज़

ये सभी महिलाएं प्रदेश के प्रमुख पर्यटन स्थलों पर जाकर उन्हें प्रमोट करेंगी। इनका मकसद यही है कि मध्य प्रदेश के पर्यटन स्थलों में जाकर यह बताना है कि यहां महिलाओं के लिए पूरी तरह से सुरक्षित माहौल है। इस दल में ब्राजील की महिला बाइकर एलिस आंद्रे भी शामिल है।

https://www.instagram.com/p/C4LrcFlP_Jn/?igsh=eTh3dTJxM2d6bjlx

मध्य प्रदेश टूरिज्म बोर्ड ने महिलाओं के लिए पर्यटन स्थलों को सुरक्षित बताने के लिए यह पहल की है। इसमें 25 देशी-विदेशी महिलाएं बाइक पर सवार होकर मध्य प्रदेश के अलग-अलग पर्यटन स्थल पर जाकर यही मैसेज दे रही हैं कि मध्यप्रदेश में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित हैं। महिला दिवस पर 8 मार्च को यह महिलाएं भोपाल में पहुंचेंगी और यात्रा का समापन होगा।

 

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments