Honda को पीछे छोड़ देंगी Hero की धांसू बाइक, स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ इंजन भी होगा सॉलिड, देखे कीमत

Hero Glamour XTEC
Hero Glamour XTEC

Honda को पीछे छोड़ देंगी Hero की धांसू बाइक, स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ इंजन भी होगा सॉलिड, देखे कीमत। मार्केट में बढ़ती दो पहिये वाहन को डिमांड में नजर रखते हुए हीरो ने अपनी लोकप्रिय बाइक Glamour को अपडेट कर फिर से मार्केट में लांच किया है जो की काफी शानदार बाइक साबित हो रही है लोग इसके दीवाने हो रहे है अगर आप भी कोई ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक खरीदने का सोच रहे है तो ये नई Hero Glamour XTEC आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगी आईये जाने इसके फीचर्स के बारे में।

Hero Glamour XTEC
Hero Glamour XTEC

Hero Glamour XTEC बाइक स्टैण्डर्ड फीचर्स

Hero Glamour बाइक के फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Hero Glamour बाइक में आपको काफी सारे नए ज़माने के फीचर्स मिल रहे है जिसमे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का भी ऑप्शन मिल जाता है जिसकी मदद से राइडर एसएमएस और कॉल अलर्ट तक पहुंच सकेगा यूएसबी पोर्ट का बैंक एंगल सेंसर, और कॉस्मेटिक अपग्रेड में सिल्वर एक्सेंट, 3डी ब्रांडिंग और सिल्वर रिम टेप के साथ नया मैट ब्लैक पेंट जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Hero Glamour XTEC बाइक सॉलिड इंजन और दमदार माइलेज

Hero Glamour बाइक में सोल्ड इंजन दिया गया है। Hero Glamour बाइक में आपको 125 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है जो की कच्चे पक्के रास्तो में चलने के लिए भी पर्याप्त है। Hero Glamour के माइलेज के बारे में बात की जाये तो आपको इसमें काफी शानदार माइलेज देखने को मिलता है जो की 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 55km की दूरी आसानी से तय कर सकती है।

Hero Glamour XTEC बाइक कीमत

Hero Glamour दमदार बाइक 87,748 रूपए की कीमत से शुरू होती है और 92,348 तक जाती है ये बाइक आपको दो वेरिएंट में देखने को मिलती है जो की ड्रम और डिस्क में आती है और इसकी ऑन रोड कीमत जानने के लिए नजदीकी शोरूम में भी संपर्क कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here