Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
Homeगैजेट्सFlipkart लेकर आया कमाल का डील, भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा...

Flipkart लेकर आया कमाल का डील, भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Samsung का 5G फोन

सैमसंग (Samsung) का फोन लेने का मूड बना रहे हैं, तो फ्लिपकार्ट (Flipkart) की धांसू डील को आप मिस नहीं कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट (Flipkart) की डील में सैमसंग गैलेक्सी A सीरीज (Samsung Galaxy A Series) का पॉप्युलर फोन- Samsung Galaxy A35 5G भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 30,999 रुपये है। फोन खरीदने के लिए अगर आप HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 3 हजार रुपये की छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा।

Samsung Galaxy A35 5G

इस फोन का आकर्षक ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 30 हजार रुपये तक कम कर सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

सैमसंग गैलेक्सी A35 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ दिया गया है। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में कंपनी Exynos 1380 चिपसेट दे रही है।

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दे रही है। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है।

यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें, तो फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OneUI 6.1 पर काम करता है। कंपनी इस फोन को चार बड़े ओएस अपडेट और 5 साल तक सिक्योरिटी अपडेट देगी। सैमसंग का यह फोन तीन कलर ऑप्शन ऑसम आइसब्लू, ऑसम लाइलैक और ऑसम नेवी में आता है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments