Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजChandani Singh ने ऐसा सबक सिखाया तो अब लोग कहने से डरने...

Chandani Singh ने ऐसा सबक सिखाया तो अब लोग कहने से डरने लगे हैं कि “हम नहीं सुधरेंगे” .!

Chandani Singh :जब कहीं एक जगह पर एक जैसी हरकत करने वाले दर्जन भर लोग इकट्ठा हो जाएं तो उनको सम्भालने के लिए किसी साधारण व्यक्तित्व की नहीं अपितु किसी शातिर दिमाग वाले इंसान की आवश्यकता पड़ती है , और ऐसे में जब पता चले कि सामने वाले सभी के सभी शरारती हास्य कलाकार हैं तो ऐसे में स्थिति का अंदाज़ा आप स्वयं लगा सकते हैं । जी हां हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री चाँदनी सिंह की मुख्य भूमिका में बनकर तैयार हो चुकी भोजपुरी फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे की ।

Image credit by social Media

इस फ़िल्म में आपको भोजपुरी फ़िल्म जगत के सारे हास्य कलाकार इकट्ठे नज़र आने वाले हैं जहां वे सब के सब अपने अपने तरीके से चाँदनी सिंह को परेशान करते नजर आने वाले हैं। इन्हीं को संभालने की कोशिश चाँदनी सिंह करने जा रही हैं जहाँ उनके सामने एक से बढ़कर एक कलाकार अपनी हरक़तों से उन्हें रिझाने/चिढ़ाने की कोशिश करते नजर आएंगे । यूँ तो चाँदनी सिंह अबतक रोमांटिक लव स्टोरी और फैमिली ड्रामा फिल्मों का हिस्सा रहते आई हैं लेकिन इसबार उन्होंने कुछ लीक से हटकर अपने कैरेक्टर को आजमाया है । इस फ़िल्म में उन्होंने एक सशक्त भूमिका में संजय पाण्डेय, मनोज सिंह टाइगर, आनंद मोहन, के के गोस्वामी जैसे बड़े बड़े कलाकारों के सामने अपनी अदाकारी दिखाया है ।

https://www.instagram.com/reel/C4CqntRLsuK/?igsh=NnZmbm9xdGU5ODh0

भोजपुरी फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे की शूटिंग पूरी हो चुकी है ,फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन भी अपने अंतिम चरण में है या यूं कहें तो लगभग काम पूरा हो चुका है । इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तरप्रदेश के गोरखपुर और आसपास के इलाकों में की गई है । फ़िल्म बेहद खूबसूरत बनकर तैयार हुई है ,और पूरी टीम फ़िल्म के प्रदर्शन को लेकर उत्साहित भी है । जल्द ही फ़िल्म के रीलीजिंग के डेट की घोषणा की जाएगी ।
फ़िल्म निर्माता आनन्द रूँगटा के रूँगटा फ़िल्म प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे का निर्देशन किया है निर्देशक सुनील मांझी ने,इस फ़िल्म के लेखक हैं पिंकू दुबे, फ़िल्म हम नही सुधरेंगे के गीत लिखे हैं प्यारे लाल यादव, धरम हिंदुस्थानी व संदीप साजन ने जिसका संगीत निर्देशन किया है जाने माने संगीतकार मधुकर आनन्द व ओम झा ने।

फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे के नृत्य निर्देशक हैं रिक्की गुप्ता, छायांकन किया है सरफराज खान ने , फ़िल्म के कलाकार हैं चांदनी सिंह, संजय पांडे, लोटा तिवारी, मनोज टाईगर, केके गोस्वामी, माया, मधु, महेश आचार्य, प्रकाश जैश, संजय वर्मा, आनंद मोहन , सीपी भट्ट, कुअर सुधीर सिंह , क्रिश भैया ,वीआईवी विजेंद्र, सन्तोष श्रीवास्तव, गजेंद्र व प्रमोद चोखानी । भोजपुरी फ़िल्म जगत के सारे हास्य कलकारों को समेटे इस फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं ।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments