Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeक्रिकेटमुम्बई हीरोज के साथ मैच में भारत राइजिंग भोजपुरी दबंग्स की कप्तानी...

मुम्बई हीरोज के साथ मैच में भारत राइजिंग भोजपुरी दबंग्स की कप्तानी करेंगे प्रवेश लाल यादव .!

भोजपुरी दबंग्स हैदराबाद में आज सीसीएल के दसवें संस्करण में अपना तीसरा मैच खेलने उतरेगी । आज के मैच में भारत राइजिंग भोजपुरी दबंग्स की कप्तानी प्रवेश लाल यादव करते दिखाई देंगे । आज की भोजपुरी दबंग्स की प्लेइंग इलेवन में भी बदलाव देखने को मिलेगा । अब देखना दिलचस्प रहेगा कि आज भोजपुरी दबंग्स किन किन खिलाड़ियों को अपने स्क्वाड में मौक़ा दे रही है ।

मुम्बई हीरोज के साथ मैच में भारत राइजिंग भोजपुरी दबंग्स की कप्तानी करेंगे प्रवेश लाल यादव .!
Image credit by satna times

आज के मैच में दो नए खिलाड़ियों का उतरना तो एकद्दम पक्का है क्योंकि सांसद अभिनेता मनोज तिवारी और दिनेश लाल यादव दोनों ही आज हैदराबाद से दिल्ली के लिए निकल गए हैं । दरअसल देश मे अब आम चुनाव 2024 की धमक सुनाई देने लगी है और इसी सिलसिले में मनोज तिवारी और दिनेश लाल यादव निरहुआ की भाजपा की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट कन्फर्म होने की सूचना आई ।

ऐसे में इन दोनों स्टार खिलाड़ियों को बीच शेड्यूल से पार्टी के बुलावे पर वापस जाना पड़ा । अब आज का मैच भोजपुरी दबंग्स इन दोनों दिग्गजों के बगैर खेलने उतरेगी । आज इन दोनों सुपरस्टारों की अनुपस्थिति में भोजपुरी दबंग्स की कप्तानी का जिम्मा प्रवेश लाल यादव के कंधों पर आ गया है । हैदराबाद में ही आज के मैच के बारे में बात करते हुए प्रवेश लाल यादव ने बताया कि टीम की तैयारियां बहुत बढ़ियां है। हमलोग पीछे का सबकुछ भूलकर इस मैच पर फोकस्ड हैं और आज के मैच को जीतने के लिए उतरेंगे । हम एक युवा और अनुभव के मिश्रण के साथ मैच में उतरेंगे। हम आज के मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

आज के मैच में भोजपुरी दबंग्स को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में महिला ब्रांड एम्बेसडर पाखी हेगड़े और आम्रपाली दुबे भी मौजूद है । यह जानकारी भोजपुरी दबंग्स के टीम पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने हैदराबाद से दिया ।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments