Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeक्रिकेटचेन्नई राइनोज के साथ डटकर लड़े भारत राइजिंग के भोजपुरी दबंग्स .!

चेन्नई राइनोज के साथ डटकर लड़े भारत राइजिंग के भोजपुरी दबंग्स .!

हैदराबाद में हुए सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के अपने दूसरे मैच में भोजपुरी दबंग्स की टीम को निराशा हाथ लगी है । बीते दोपहर को हैदराबाद के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुए एक जबरदस्त मुकाबले में चेन्नई राइनोज ने भारत राइजिंग की भोजपुरी दबंग्स को चार ओवर शेष रहते ही 6 विकेट से हरा दिया । भोजपुरी दबंग्स के आदित्य ओझा और उदय ने अपनी टीम के लिए उपयोगी योगदान दिया ।

चेन्नई राइनोज के साथ डटकर लड़े भारत राइजिंग के भोजपुरी दबंग्स .!
Photo credit by social Media

वहीं पारी की शुरुआत में ही कप्तान मनोज तिवारी सहित भोजपुरी दबंग्स का कोई भी खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाया , और बल्लेबाजी में संघर्ष करते हुए पूरी टीम एक साधारण से स्कोर पर ही ठहर गई ।जवाब में चेन्नई राइनोज की पहली पारी की शुरुआत भी साधारण हुई और एक समय उनके तीन विकेट जल्दी निकल गए थे , लेकिन फिर चेन्नई के बल्लेबाजों ने गेम बदल दिया ।असगर खान ने कलई को स्टाम्प आउट कराया वो उस समय भी भोजपुरी दबंग के पास मौका था लेकिन चेन्नई की पहली पारी 92 रन पर 5 विकेट बनाकर समाप्त हुई । इस तरह से चेन्नई को पहली पारी के आधार पर 33 रनों की बढ़त मिल गई ।

भोजपुरी दबंग्स ने अपनी स्ट्रैटिजी बदलते हुए दूसरी पारी की शुरुआत में उदय और आदित्य ओझा को भेजा । दोनों ने पहले ओवर में 9 रन जोड़कर अच्छी शुरुआत दिलाई । पारी अभी जमना शुरू ही हुई थी कि तीसरे ओवर में झटका लगा , आदित्य प्वाइंट पर कैच थमा बैठे । फिर नए बल्लेबाज आये असगर खान के साथ उदय ने बढ़ियां रन रेट के साथ खेलते हुए अपनी दूसरी पारी के चौथे ओवर में चेन्नई राइनोज के लीड को पीछे छोड़कर बढ़त बना लिया था। चौथे ओवर की समाप्ति पर भारत राइजिंग भोजपुरी दबंग्स की टीम का स्कोर था 1 विकेट के नुकसान पर 39 रन। भोजपुरी दबंग्स की दूसरी पारी के सातवें ओवर में असगर खान के आउट होते ही कप्तान मनोज तिवारी बल्लेबाजी करने आये ।

इसके पहले उदय रिटायर्ड हर्ट जाना टीम को भारी पड़ गया । आखिरी ओवर में टीम को बड़ा स्कोर देने की कोशिश में कप्तान मनोज तिवारी एक लॉफ्टेड शॉट खेलकर मिड-ऑन पर कैच थमा बैठे । इस तरह भोजपुरी दबंग्स ने अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 85 रन बनाए । भोजपुरी दबंग्स को बड़ी लीड नहीं मिली जिसके कारण टीम चेन्नई पर दबाव बना पाने में असफल हुई ।
भारत राइजिंग भोजपुरी दबंग्स के सारे खिलाड़ियों ने जमकर मेहनत किया लेकिन आज का दिन उनके लिए कुछ खास नहीं रहा । अब भोजपुरी दबंग्स का अगला मुक़ाबला मुम्बई हीरोज के साथ होगा । आज के मैच के बाद भारत राइजिंग के तरफ से राहुल मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आज हम पिच के मिजाज को पढ़ नहीं पाए , लेकिन अगले मुकाबले में हम इसकी भरपाई करेंगे । हमारी टीम का जोश हाई है और टीम के सारे खिलाड़ी अगले मैच पर फोकस जमाए हुए हैं । आज के मैच में भोजपुरी दबंग्स को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में महिला ब्रांड एम्बेसडर पाखी हेगड़े और आम्रपाली दुबे भी मौजूद थीं । उनके साथ भोजपुरी फ़िल्म जगत से कुछ और अभिनेत्रियां भी मौजूद रहीं । यह जानकारी भोजपुरी दबंग्स के टीम पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने हैदराबाद से दिया।
स्कोर कार्ड – भोजपुरी दबंग्स – पहली पारी – 59/7
चेन्नई राइनोज – पहली पारी – 92/5
भोजपुरी दबंग्स – दूसरी पारी – 85/4
चेन्नई राइनोज – दूसरी पारी – 51/4

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments