Monday, June 17, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलApache का दबदबा ख़त्म कर देंगी Bajaj की दमदार बाइक, पावरफुल इंजन...

Apache का दबदबा ख़त्म कर देंगी Bajaj की दमदार बाइक, पावरफुल इंजन और अपग्रेटेड फीचर्स के साथ देखे कीमत

Apache का बोलबाला ख़त्म कर देंगी Bajaj की दमदार बाइक, पावरफुल इंजन और अपग्रेटेड फीचर्स के साथ देखे कीमत। दो पहिया वाहनों के क्षेत्र में बहुत सी बाइक मौजूद है पर Bajaj Pulsar N150 भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय 150cc बाइक में से एक है। यह अपनी दमदार इंजन, शानदार डिजाइन और किफायती कीमत के लिए जानी जाती है। नए फीचर्स और बेहतर इंजन के साथ आता है। तो चलिए जानते है इसके बारे में पूरी जानकारी…

Bajaj Pulsar N150

Bajaj Pulsar N150 बाइक का लुक और डिजाइन

Bajaj Pulsar N150 के लुक और डिजाइन के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक मस्कुलर फ्यूल टैंक, LED हेडलैंप और टेललैंप, और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिल जाता है।

Bajaj Pulsar N150 बाइक का दमदार इंजन और माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Bajaj Pulsar N150 बाइक में आपको 149.5cc DTS-i इंजन देखने को मिल जाता है जो की 14 PS पावर और 13.25 Nm टॉर्क का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम ही वही माइलेज की बात करे तो यह 48 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

Bajaj Pulsar N150 बाइक के फीचर्स के बारे में

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Bajaj Pulsar N150 बाइक में आपको LED हेडलैंप और टेललैंप, सिंगल-चैनल ABS, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, USB चार्जिंग पोर्ट और डुअल-टोन रंग विकल्प जैसे फीचर्स शामिल किये गए है।

Bajaj Pulsar N150 बाइक की कीमत

Bajaj Pulsar N150 की कीमत के बारे में बताये तो इसकी कीमत 1.17 लाख रु (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। और पल्सर N150 का मुकाबला Yamaha FZ-FI, TVS Apache RTR 160 4V और Honda CB Shine SP जैसी बाइक से है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments