Auto सेक्टर में तहलका मचाने आ रही है 5 door Mahindra Thar, किलर लुक के साथ मिलेंगा दमदार इंजन

5 door Mahindra Thar

Auto सेक्टर में धमाल मचाने आ रही है 5 door Mahindra Thar, किलर लुक के साथ मिलेंगा दमदार इंजन। Mahindra जल्द ही मार्केट में अपनी 5 door वाली Mahindra Thar को पेश करने वाली है। इस कार में आपको किलर लुक के साथ में दमदार इंजन भी देखने मिलने वाला है। काफी समय से इस कार की टेस्टिंग चल रही थी। ऐसी खबर आ रही है की इस कार को 15 अगस्त को मार्केट में पेश किया जा सकता है। तो चलिए जानते है इस कार के बारे में

5 door Mahindra Thar

5 door Mahindra Thar का इंजन है काफी शक्तिशाली

5 door Mahindra Thar में आपको दो इंजन ऑप्शन देखने मिल सकते है। इस कार को पेट्रोल और डीजल दोनों ही ऑप्शन के साथ पेश किया जायेंगा। इस कार में 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन और 2.2 लीटर का डीजल इंजन आपको इस कार में देखने मिल सकता है। वही इस कार में आपको 6 स्पीड ऑटोमैटिक और मैन्युअल गियर ऑप्शन देखने मिल सकता है।

5 door Mahindra Thar के जबरदस्त फीचर्स

5 door Mahindra Thar के फीचर्स की अगर बात करे तो इस कार में टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, LED लाइट, डैश बोर्ड, सीट बेल्ट, डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर, शानदार साउंड सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा, क्रूज कण्ट्रोल जैसे कई शानदार फीचर्स आपको इस कार में देखने मिलते है।

5 door Mahindra Thar की कीमत

5 door Mahindra Thar की कीमत की अगर बात करे तो अभी तो इस कार की कीमत की कोई भी जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद की जा रही है की इस कार की कीमत 10 लाख से शुरू हो सकती है। इस कार का मुकाबला आपको Maruti Jimny से देखने मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here