Akshay Kumar : जब रो पड़े थे खिलाड़ी अक्षय कुमार

Akshay Kumar : जब रो पड़े थे खिलाड़ी अक्षय कुमार
Akshay Kumar : जब रो पड़े थे खिलाड़ी अक्षय कुमार

Akshay Kumar : बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सामने आया है जिसे सुनने के बाद आप भी उनके संघर्ष और उनकी मेहनत की तारीफ करने लग जाएंगे. दरअसल जाने माने फिल्म मेकर सुनील दर्शन ने हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने अक्षय कुमार के करियर को लेकर एक किस्सा सुनाया जिसमें उन्होंने बताया कि एक समय था जब अक्षय की सारी फिल्में फ्लॉप हो रही थी. उनकी कई मशहूर फिल्मों की शूटिंग बीच में ही रुक गई थी, उनमें से एक हेरा फेरी जिसकी शूटिंग 90 प्रतिशत पूरी होने के बाद रुक गई थी, ऐसे ही फिल्म धड़कन की भी चार रील फिल्मा ली गई थी लेकिन बीच में ही उसे रोक दिया गया था.

सुनील दर्शन ने बताया कि मुझे अक्षय कुमार के अंदर कुछ विशेष दिख रहा था इसलिए मैंने अक्षय को साइन किया. अक्षय की कंडीशन उसे दौरान इतनी बुरी थी की कोई डिस्ट्रीब्यूटर उनकी फिल्म को हाथ भी नहीं लगाना चाहता था. सब कुछ खराब चल रहा था कि इसी बीच अक्षय ने एक और फ्लॉप दे डाली. इस पर प्रोड्यूसर ने अक्षय से बहुत बुरी तरह से बात की जिसके बाद अक्षय मेरे पास आए और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे.

लेकिन यह बात अतीत की है आज बॉलीवुड में अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड के बड़े सितारों में शुमार है. अक्षय कुमार उन लोगों के लिए बेहतर उदाहरण है जो बॉलीवुड में आकर अपना कैरियर बनाना चाहते हैं. अक्षय कुमार का यह किस्सा व्यक्ति भावविभोर कर देता है और उनके द्वारा किए संघर्ष को बयां करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here